Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'मलंग' के ट्रेलर पर आया सलमान खान का रिएक्शन, Tweet कर बोले- उई मां...

आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी (Disha Patani) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म 'मलंग (Malang)' के ट्रेलर पर सलमान खान का रिएक्शन आया है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

'मलंग' के ट्रेलर पर आया सलमान खान का रिएक्शन, Tweet कर बोले- उई मां...

सलमान खान (Salman Khan) ने 'मलंग (Malang)' ट्रेलर पर किया रिएक्ट

खास बातें

  • सलमान खान ने 'मलंग' के ट्रेलर पर दिया रिएक्शन
  • आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की फिल्म का ट्रेलर हो गया है रिलीज
  • 7 फरवरी को रिलीज होगी 'मलंग'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur),अनिल कपूर (Anil Kapoor), कुणाल खेमू और दिशा पटानी (Disha Patani) की अपकमिंग फिल्म 'मलंग (Malang)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में आदित्य राय कपूर और दिशा पटानी की रोमांटिकर केमिस्ट्री फैन्स को काफी पसंद भी आ रही है. अब 'मलंग' के ट्रेलर पर बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान का रिएक्शन आया है. हाल ही में, सलमान खान (Salman Khan) ने आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी (Disha Patani) और अनिल कपूर की फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

Chhapaak Box Office Collection Day 3: दीपिका की 'छपाक' ने वीकेंड पर किया धांसू प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़


सलमान खान (Salman Khan) ने 'मलंग (Malang Trailer)' के ट्रेलर पर रिएक्ट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "उई मां...झकास ट्रेलर." सलमान खान (Salman Khan Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वही, फिल्म की बात करें, तो 'मलंग' को 'एक विलेन' के डायरेक्टर मोहित सूरी (Mohit Suri) ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के ट्रेलर में भी कहीं-ना-कहीं 'एक विलेन' की झलक दिखाई दे रही है. फिल्म के चारों लीड किरदार 'विलेन' होने के कटघरे में खड़े हैं, हालांकि इस फिल्म का असली विलेन कौन होगा इस बात का पता तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही चलेगा. 

Tanhaji Box Office Collection Day 3: अजय देवगन की फिल्म ने तीसरे दिन किया धमाकेदार प्रदर्शन, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़


वहीं, बता दें, फिल्म 'मलंग (Malang)' 7 फरवरी को रिलीज होगी.यह फिल्म टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है तो वहीं इस फिल्म को मोहित सूरी ने निर्देशित किया है. फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी कहते हैं, "मैं आज दर्शकों के साथ मलंग का ट्रेलर साझा करने के लिए उत्साहित हूं.  इस फिल्म के साथ, मैं अनिवार्य रूप से एक ऐसे स्पेस में वापसी कर रहा हूं जिसका मैं सबसे अधिक आनंद लेता हूं, जो कि इंटेंस, दमदार और पागलपन से भरपूर है. मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों के लिए भी उतना ही रोमांचक अनुभव होगा जितना हम सभी के लिए रहा है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...