सलमान खान ने इरफान खान के निधन को बताया फिल्म इंडस्ट्री के लिए नुकसान, बोले- आप हमेशा मेरे दिल में रहोगे

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी ट्वीट किया है, जिसके साथ उन्होंने अपनी और इरफान खान की एक तस्वीर भी साझा की है.

सलमान खान ने इरफान खान के निधन को बताया फिल्म इंडस्ट्री के लिए नुकसान, बोले- आप हमेशा मेरे दिल में रहोगे

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर सलमान खान (Salman Khan) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • इरफान खान के निधन पर सलमान खान ने किया ट्वीट
  • एक्टर के गुजर जाने को सलमान खान ने बताया फिल्म इंडस्ट्री के लिए नुकसान
  • इरफान खान को लेकर सलमान खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. हर कोई उनके निधन पर ट्वीट कर एक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है. हाल ही में इरफान खान के निधन पर बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी ट्वीट किया है, जिसके साथ उन्होंने अपनी और इरफान खान की एक तस्वीर भी साझा की है. इस फोटो में सलमान खान और इरफान खान एक दूसरे से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं. फोटो को पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा कि फिल्म, इंडस्ट्री, उनके फैंस और खासकर उनके परिवार के लिए यह बहुत बड़ा नुकसान है. 

सलमान खान (Salman Khan) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के लिए ट्वीट करते हुए बताया कि आप हमेशा मेरे दिल में रहोगे. एक्टर ने इरफान खान के लिए ट्वीट में लिखा, "फिल्म इंडस्ट्री, उनके फैंस और खासकर उनके परिवार के लिए यह बहुत बड़ा नुकसान है. मेरा दिल उनके परिवार के लिए दुखी है. ऊपर वाला उन्हें शक्ति दे. आपकी आत्मा को शांति मिले भाई, आप हमेशा याद किये जाओगे और हमेशा हमारे दिल में रहोगे." बता दें कि इरफान खान के निधन पर अक्षय कुमार, अजय देवगन, शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, अमिताभ बच्चन, सोनम कपूर और कई दिग्गज कलाकारों ने ट्वीट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर और राधिका मदान भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं.