सलमान खान की आवाज माने जाते थे SP बालासुब्रमण्यम, गायक के निधन पर एक्टर ने कहा- दिल टूट गया...

एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanyam) के निधन पर सलमान खान (Salman Khan) ने भी ट्वीट कर शोक जताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि आप हमेशा के लिए संगीत की अपनी निर्विवाद विरासत में जीवित रहेंगे.

सलमान खान की आवाज माने जाते थे SP बालासुब्रमण्यम, गायक के निधन पर एक्टर ने कहा- दिल टूट गया...

एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanyam) के निधन पर सलमान खान (Salman Khan) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर सलमान खान ने किया ट्वीट
  • सलमान खान ने गायक के निधन पर कहा कि दिल टूट गया...
  • सलमान खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanyam) का 74 वर्ष की उम्र में ननिधन हो गया. आज दोपहर 1 बजकर चार मिनट पर एसपी बालासुब्रमण्यम ने दुनिया को अलविदा कह दिया. 5 अगस्त को एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना से संक्रमित हुए थे और इसके बाद से ही वह वेंटिलेटर पर थे. एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर सलमान खान (Salman Khan) ने भी ट्वीट कर शोक जताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि आप हमेशा के लिए संगीत की अपनी निर्विवाद विरासत में जीवित रहेंगे.

सलमान खान (Salman Khan) ने एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanyam) के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, "बालासुब्रमण्यम सर के बारे में सुनकर दिल टूट गया. आप हमेशा अपने संगीत की निर्विवाद विरासत में जीवित रहेंगे. आपके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं." बात दें कि इस ट्वीट से कुछ घंटों पहले ही सलमान खान ने एसपी बालासुब्रमण्यम के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की थी. उन्होंने अपने ट्वीट में बालासुब्रमण्यम को उनके लिए गाए गए सभी गानों के लिए धन्यवाद भी कहा था. बता दें कि बालासुब्रमण्यम को 90 के दशक में सलमान खान की आवाज भी कहा जाता था. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि एसपी बालासुब्रह्मण्यम (SP Balasubramanian) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों में 'तुमसे मिलने की तमन्ना है', 'पहला पहला प्यार है', 'दिल दीवाना' और 'साथिया तू ने ये क्या किया' जैसी कई लोकप्रिय गाने गाए थे. उन्होंने हिंदी, तेलुगू, मलयालम और तमिल समेत लगभग 16 भाषाओं में लगभग 40,000 गानों को अपनी आवाज दी है. उनके निदन की जानकारी उनके बेटे चरण ने दी थी. सलमान खान के अलावा ए आर रहमान और अक्षय कुमार जैसे कई कलाकारों ने एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन को लेकर ट्वीट किया था.