टीम इंडिया ने देखी सलमान खान की 'भारत', तो भाईजान ने दे डाला यह जवाब

भारतीय टीम (Indian Team) ने लंदन में देखी सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत' (Bharat) तो भाईजान ने दिया ऐसा जवाब कि ट्वीट हो गया वायरल.

टीम इंडिया ने देखी सलमान खान की 'भारत', तो भाईजान ने दे डाला यह जवाब

सलमान खान (Salman Khan) ने टीम इंडिया को दिया जवाब

खास बातें

  • टीम इंडिया ने देखी फिल्म 'भारत'
  • सलमान खान ने दिया रिएक्शन
  • सलमान खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) का जलवा देश ही नहीं विदेश में भी देखने को मिल रहा है. सलमान खान की इस फिल्म को लोग खूब प्यार दे रहे हैं. फिल्म 'भारत' का क्रेज भारतीय टीम (Indian Team) पर भी देखने को मिल रहा है. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) सहित इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने फुर्सत के पलों में सलमान खान  (Salman Khan)  की 'भारत' (Bharat) को देखा. केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने टीम के खिलाड़ियों के साथ एक फिल्म देखने के बाद एक ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की, जो खूब वायरल हो रही है. उनकी इस तस्वीर पर सलमान खान (Salman Khan) ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

Bharat Box Office Collection Day 7: सलमान खान की फिल्म का 7वें दिन भी धमाल, जानें अब तक का कलेक्शन

सलमान खान (Salman Khan) ने लिखा: "भारत की टीम को 'भारत' को पसंद करने के लिए धन्यवाद....शुक्रिया भाइयों इंग्लैंड में फिल्म भारत देखने के लिए. आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं. पूरा भारत आपके साथ है. भारत जीतेगा." बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने इस तरह भारतीय टीम (Indian Team) को आने वाले मैच के लिए शुभकामनाएं दी हैं और फिल्म 'भारत' देखने के लिए धन्यवाद दिया है. सलमान खान का यह रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है.

लहरों से खेलतीं नजर आईं विद्या बालन तो सोनाक्षी सिन्हा उनसे कर बैठीं ये शिकायत- देखें Video

भारतीय क्रिकेटर केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने तस्वीर को शेयर कर लिखा था: "भारत की टीम भारत मूवी के बाद." सलमान खान (Salman Khan) ने उनके इसी पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है. 'भारत' (Bharat) को रिलीज हुए अभी 7 दिन हुए हैं और फिल्म ने इंडिया में कमाई का आंकड़ा 170 करोड़ के पास पहुंचा दिया है, जबकि फिल्म का ओवरऑल कलेक्शन 250 करोड़ के पार पहुंच चुका है. फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और दिशा पटानी की तिकड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...