Salman Khan वैलेंटाइंस पर फैन्स के लिए लाए 'स्वैग से सोलो', भाईजान के अंदाज की यूट्यूब पर धूम- देखें Video

Salman Khan Video: वैलेंटाइंस वीक (Valentine's Week) में सलमान खान अपने सिंगल फैन्स के लिए 'स्वैग से सोलो' एंथम लेकर आए हैं, और वीडियो ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है.

Salman Khan वैलेंटाइंस पर फैन्स के लिए लाए 'स्वैग से सोलो', भाईजान के अंदाज की यूट्यूब पर धूम- देखें Video

Salman Khan Video: सलमान खान के 'स्वैग से सोलो' का यूट्यूब पर धमाल

खास बातें

  • सलमान खान का जोरदार धमाल
  • भाईजान का दिखा शानदार स्वैग
  • वैलेंटाइंस डे पर फैन्स को दिया गिफ्ट
नई दिल्ली:

वैलेंटाइंस वीक (Valentine's Week) में दिलचस्प मोड़ लाते हुए पेप्सी ने आज अपना 'स्वैग से सोलो' एंथम लॉन्च किया. यह एक तरह से सिंगल लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, इसके लिए पेप्सी ने सलमान खान (Salamn Khan) को अनुबंधित किया जो वैलेंटाइन डे से पहले नए फुट-टैपिंग वीडियो में नजर आ रहे हैं. पेप्सी के ब्रांड एंबेसडर कई वर्षो के बाद एक म्यूजिक सिंगल में नजर आ रहे हैं. भारतीय युवाओं की नब्ज को समझते हुए युवा, गर्मजोशी से भरपूर और आकर्षक एंथम सॉन्ग स्क्रीन पर जादू चलाने के लिए संगीत उद्योग के कुछ सर्वश्रेष्ठ रचनाकारों को एक साथ लाया गया है. तनिष्क बागची द्वारा कम्पोज और रेमो डिसूजा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया 'हर घूंट में स्वैग' उन युवाओं को समर्पित है जो अपनी मर्जी से सिंगल रहना पसंद करते हैं.

Bigg Boss 13: आसिम रियाज की दीवानगी में डूबे WWE स्टार John Cena, फिर किया सपोर्ट

Bigg Boss 13: सलमान खान को बीच में टोक कर सिद्धार्थ शुक्ला बोले- मेरी मां आपकी मां है...देखें Video

ब्रांड एंबेसडर और अभिनेता, सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, 'मुझे 'स्वैग से सोलो' के बारे में अच्छी अनुभूति है, क्योंकि एंथम के साथ मेरा जुड़ाव है और आज की पीढ़ी के लिए है जो बेहद आत्मविश्वासी है, जिनका सही रवैया है, और जो वास्तव में हैं, उसे स्वीकार करने में हिचकिचाते नहीं हैं. हमें इस गाने की शूटिंग करने में बहुत मजा आया और मुझे पेप्सी के साथ जुड़ने की खुशी है, एक ऐसा ब्रांड जो युवाओं पर फोकस करता है."

Katrina Kaif लोगों को देख छिप जाती थीं मां के आंचल में, वजह जान रह जाएंगे हैरान

एंथम के लॉन्च पर पेप्सिको इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि पेप्सी का स्वैग मूवमेंट 2020 में 'स्वैग से सोलो' एंथम के लॉन्च के साथ जारी हुआ है. इस सिंगल के जरिए हम उस सप्ताह में दिलचस्प मोड़ लाने को लेकर रोमांचित हैं, जिसे परंपरागत रूप से प्रेमी जोड़े द्वारा मनाए जाने वाले सप्ताह के रूप में देखा जाता है. उन्होंने कहा कि सलमान खान (Salman Khan) के 'स्वैग से सोलो' पर थिरकने के साथ उन्हें उम्मीद है कि पूरा देश इस एंथम सॉन्ग की धुन पर थिरक रहा होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com