सलमान खान ने इस शख्स से लिए थे 2011 रुपए उधार, बेटे को लॉन्च कर चुका रहे कर्ज

फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों को लॉन्च कर चुके सुपरस्टार सलमान खान अब कश्मीर की पृष्ठभूमि पर बन रही प्रेम कहानी के साथ जहीर इकबाल को लॉन्च करने की तैयारी में हैं.

सलमान खान ने इस शख्स से लिए थे 2011 रुपए उधार, बेटे को लॉन्च कर चुका रहे कर्ज

सलमान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सलमान के दोस्त का बेटा है जहीर
  • उधार में लिए थे 2011 रुपए
  • बेटे को लॉन्च करके चुकाएंगे
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों को लॉन्च कर चुके सुपरस्टार सलमान खान अब कश्मीर की पृष्ठभूमि पर बन रही प्रेम कहानी के साथ जहीर इकबाल को लॉन्च करने की तैयारी में हैं. उन्होंने जहीर को सलाह दी है कि जिनसे तुम प्यार करते हो और जो तुमसे प्यार करते हैं, उनका हमेशा सम्मान करना और उनके लिए हमेशा वफादार रहना. सलमान ने बुधवार को सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के लिए एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनके हाथों में एक बच्चा है. एक बयान के मुताबिक, यह जानकारी है कि जहीर किसी फिल्मी घराने से नहीं है, बल्कि उनके पिता और सलमान बचपन के दोस्त हैं.

सलमान खान ने नए टैलेंट 'Zahero' को किया लॉन्च, बॉलीवुड में कदम रखने से पहले दिया ये 'गुरुज्ञान'

सलमान खान ने गुरुवार को ट्वीट किया, "ये बच्चे इतनी जल्दी बड़े कैसे हो जाते हैं. जहीर चाहे कुछ भी हो, हमेशा अपना बेहतरीन देने की कोशिश करना. अपनी बात पर अडिग रहना और हमेशा उनका साथ जरूर देना जिनसे तुम प्यार करते हो या जो तुम्हे प्यार करते हैं. ये याद रखना कि जिंदगी में सबसे बड़ी चीज है सम्मान और वफादारी."


सुपरस्टार ने अपने दोस्त इकबाल की भी तस्वीर साझा की. उन्होंने लिखा, "किशोरावस्था में ये मेरा बैंक था, मुझे अब भी उसे 2,011 रुपये देने हैं. भगवान का शुक्र है कि उसने ब्याज नहीं लिया." नितिन कक्कर द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी.
कुछ ऐसे मस्ती करती हुईं नजर आईं जैकलीन फर्नांडिज, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

एक तरह से यह कहा जा सकता है कि अपने दोस्त से लिए हुए पैसों का सलमान खान ने बेटे को लॉन्च करके कर्ज चुका दिया. 'लवरात्रि' के साथ अपने बहनोई आयुष शर्मा को भी लॉन्च कर रहे सलमान ने जहीर के साथ फोटोशूट भी किया. फिल्म को लेकर उत्साहित नितिन कक्कर ने कहा, "जहीर अपने काम के प्रति बेहद प्रतिबद्ध है. वह बहुत आगे जाएगा."

VIDEO: सलमान खान से फिर पूछा गया शादी का सवाल तो मिला यह जवाब

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com