नागार्जुन के बेटे की 10 करोड़ में होगी Simple शादी, 40 दिन का होगा हनीमून

यह दोनों ही काफी बिजी एक्‍टर हैं, इसलिए उन्‍हें हनीमून के लिए इस साल के आखिर तक इंतजार करना होगा, लेकिन उसके बाद यह दोनों 40 दिन के लंबे हनीमून पर जाएंगे.

नागार्जुन के बेटे की 10 करोड़ में होगी Simple शादी, 40 दिन का होगा हनीमून

खास बातें

  • आज है सामंथा रुथ और नागा चैतन्‍य की शादी
  • गोवा में हिंदू और क्रिश्‍चन रीति रिवाज से होगी शादी
  • शादी के बाद करेंगे पहले फिल्‍में, फिर मनाएंगे 40 दिन का हनीमून
नई दिल्‍ली:

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और फेमस एक्‍ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और इस सुपरस्‍टार जोड़ी के इस स्‍पेशल दिन को लेकर उनके फैन्‍स भी काफी एक्‍साइटेड हैं. यूं तो नागा चैतन्‍य का दावा है कि यह शादी काफी सादा तरीके से हो रही है और यहां महमानों की लिस्‍ट भी काफी कम रहने वाली है. लेकिन वहीं दूसरी तरफ खबरों की मानें तो इस 'सादगी भरी शादी' का बजट लगभग 10 करोड़ रुपये है. सामंथा और चैतन्‍य ने साल 2014 में पहली बार फिल्‍म 'ये माया चेसाव' में साथ काम किया था और यहीं से इनके प्‍यार के सफर की शरुआत हुई. इतना ही नहीं, खबरें हैं कि इस शादी के बाद यह जोड़ा पूरे 40 दिनों के खूबसूरत हनीमून पर जाने वाला है.

यह भी पढ़ें: 120 करोड़ में बनी फिल्म 'पुली' के सितारों के घर इनकम टैक्स के छापे

बता दें कि इन दोनों की शादी की रस्‍में आज से शुरू होंगी और 8 अक्‍टूबर तक चलेंगी. यह शादी गोवा में आयोजित हो रही है, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग और नजदीकी दोस्‍त-रिश्‍तेदार ही शामिल होंगे. यहां हिंदू और क्रिश्‍चन, दोनों रीति रिवाजों से इनकी शादी होगी. इस नए जोड़े के लिए हैदराबाद में एक रिसेप्‍शन भी रखा जाएगा, हालांकि इन दोनों के काम और बिजी शेड्यूल के चलते उसकी डेट अभी तय नहीं हुई है.

 
samantha instagram
यह भी पढ़ें:  वीडियो : मिलिए 'बाहुबली' के सितारों के असली परिवारों से...

नागा के पिता नागार्जुन ने हाल ही में डेक्‍कर क्रोनिकल को बताया कि इस शादी में आने वाले महमानों की लिस्‍ट लगभग 100 लोगों की है. उन्होंने कहा, 'यह कोई शानोशौकत से भरी शादी नहीं होगी, यह काफी सादी शादी होगी.' वहीं टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस 'सादी शादी' में लगभग 10 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं.
 
samantha instagram

बता दें कि सामंथा और चैतन्‍य की सगाई इसी साल हैदराबाद में हुई थी. इस सगाई की खास बात य‍ह थी कि दोनों ने 7 साल पहले आई अपनी फिल्‍म 'ये माया चेसवे' के स्‍टाइल में एक-दूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाई थी. यह दोनों ही काफी बिजी एक्‍टर हैं, इसलिए उन्‍हें हनीमून के लिए इस साल के आखिर तक इंतजार करना होगा, लेकिन उसके बाद यह दोनों 40 दिन के लंबे हनीमून पर जाएंगे. सामंथा अपनी शादी में डिजाइनर क्रेशा बजाज का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनेंगी, जिस पर उनके और चैतन्‍य के प्‍यार के कई खूबसूरत पलों की एम्‍ब्रॉयड्री भी होगी.

VIDEO: एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर के बाद अब डिजाइनर बनीं अनुष्का शर्मा



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com