Sameera Reddy दूसरी बार बनने वाली हैं मां, सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने बिजनेसमैन अक्षय वरडे (Akshai Varde) से शादी रचाई थी.

Sameera Reddy दूसरी बार बनने वाली हैं मां, सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने हाल ही में यह तस्वीरें शेयर की हैं

खास बातें

  • समीरा रेड्डी दूसरी बार बनने वाली हैं मां
  • सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी
  • बिजनेसमैन अक्षय वरडे से रचाई थी शादी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने बिजनेसमैन अक्षय वरडे (Akshai Varde) से शादी रचाई थी. समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने अपने बेबी बंप के साथ एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) इस तस्वीर में ग्रे कलर के आउटफीट में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बेबी बंप पर हाथ रखा हुआ है. समीरा रेड्डी ने इस तस्वीर में प्यारी सी मुस्कान के साथ नजर आ रही हैं. हाल ही में समीरा को लैकमें फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में नजर आई थीं. इस मौके की तस्वीर भी उन्होंने शेयर की थी.

Video: कपिल शर्मा के शो में अनिल कपूर ने खोला राज, माधुरी दीक्षित से पेंटर हुसैन को मिलवाने के लिए ली थी रिश्वत

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera) on

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने बिजनेसमैन अक्षय वरडे (Akshai Varde) से जनवरी 2014 में शादी रचाई थी. समीरा रेड्डी ने साल 2015 में  अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. उन्होंने अपने बच्चे का  नाम हंस रखा था. समीरा ने हिंदी फिल्‍मों के साथ कई तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्‍नड़ और बंगाली फिल्‍मों में भी काम किया है. समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए हैं. हालांकि, शादी के बाद से ही उन्होंने कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं की है. 

Pran ऐसे थे विलेन, जिनसे स्क्रीन ही नहीं बाहर भी लोग खाते थे खौफ, मैथमेटिक्स में नहीं था कोई तोड़, 10 बातें

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera) on

 

समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) 38 साल की हैं. उनको फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया', टैक्सी नंबर 9211 और रेस जैसी फिल्मों के लिए याद किया जाता है. फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' में उनके अपोजिट सोहेल खान नजर आए थे. समीरा रेड्डी और सोहेल खान की यह डेब्यू फिल्म थी. समीरा रेड्डी ने 'डरना मना है' और 'आक्रोश' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...