संजय राउत बोले महाराष्ट्र में सीएम शिवसेना से होगा, तभी बॉलीवुड एक्टर का आया ट्वीट और कह दी यह बात...

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के महाराष्ट्र के सीएम वाले बयान पर बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन आया है, जो वायरल हो रहा है.

संजय राउत बोले महाराष्ट्र में सीएम शिवसेना से होगा, तभी बॉलीवुड एक्टर का आया ट्वीट और कह दी यह बात...

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut)

खास बातें

  • संजय राउत बोले महाराष्ट्र में सीएम शिवसेना से होगा
  • उनके बयान पर बॉलीवुड एक्टर ने दिया रिएक्शन
  • वायरल हो रहा है उनका ट्वीट
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद से ही मुख्यमंत्री कौन बनेगा इस पर पेंच फंसा हुआ है. मुख्यमंत्री पद को लेकर बीजेपी और शिवसेना का टकराव जारी है. इसी बीच आज शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut) का बयान आया जो सुर्खियों में है. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री शिवसेना पार्टी से होगा. संजय राउत के इस बयान पर बॉलीवुड गलियारे से भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड के प्रोड्यूसर और एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Roadies में ऑडिशन देने पहुंचे थे आयुष्मान खुराना, रघु ने गुस्से में कहा था किसे बेवकूफ बना रहे हो- देखें Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "शिवसेना के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) जी ने आज यह स्पष्ट किया कि महाराष्ट्र के अगले सीएम सिर्फ आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) बनेंगे. उनको बधाई और बहुत शुभकामनाएं. मुझे 100 प्रतिशत विश्वास है कि वो महाराष्ट्र के लोगों के लिए बहुत अच्छा काम करेंगे." कमाल आर खान ने इस तरह संजय राउत के बयान पर अपना रिएक्शन दिया है. संजय राउत ने यहां संवाददाताओं से कहा कि भाजपा और शिवसेना के बीच सरकार गठन को लेकर अब तक कोई बातचीत नहीं हुई है.

छठ के मौके पर खेसारी लाल यादव का नया धमाका, 'छपरा में छठ मनाएंगे' यूट्यूब पर 3 करोड़ के पार- देखें Video

संजय राउत (Sanjay Raut) दावा किया कि महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री शिवसेना से होगा. राज्यसभा सदस्य राउत ने कहा, "भाजपा को कोई अल्टीमेटम (सरकार गठन पर) नहीं दिया गया है. वे बड़े लोग हैं." उन्होंने कहा कि अगर शिवसेना फैसला लेती है तो उसे महाराष्ट्र में स्थिर सरकार के गठन के लिये जरूरी संख्या मिल सकती है. लोगों ने 50:50 फॉर्मूले के आधार पर सरकार बनाने के लिये जनादेश दिया था. इस फॉर्मूले पर महाराष्ट्र के लोगों के समक्ष सहमति बनी थी.

सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से फिर मचाई धूम, खूब देखा जा रहा Video

हाल में हुए विधानसभा चुनावों 288 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा को 105 सीटें मिलीं जबकि शिवसेना के खाते में 56 सीटें आई हैं. उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी राज्य में ढाई साल के लिये मुख्यमंत्री पद और 50:50 के अनुपात में मंत्रालयों का बंटवारा चाहती है. भाजपा ने ये दोनों ही मांगे खारिज कर दी हैं और उसका कहना है कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस अगले पांच सालों तक मुख्यमंत्री के पद पर बने रहेंगे. (इनपुट भाषा से)

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...