NDTV Khabar

Sanju Teaser: यू-ट्यूब पर छाए रणबीर कपूर, दो करोड़ बार देखा गया 'संजू' का टीजर

फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं. टीजर में रणबीर हू-ब-हू संजय दत्त की तरह लग रहे हैं. टीजर को दो करोड़ से ज्यादा यू-ट्यूब व्यूज मिले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sanju Teaser: यू-ट्यूब पर छाए रणबीर कपूर, दो करोड़ बार देखा गया 'संजू' का टीजर

29 जून को रिलीज होगी संजय दत्त की बायोपिक

खास बातें

  1. हू-ब-हू संजय दत्त की तरह लग रहें रणबीर कपूर
  2. 29 जून को रिलीज होगी राजकुमार हिरानी की फिल्म
  3. अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर अहम रोल में दिखेंगी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'संजू' का टीजर यू-ट्यूब पर तहलका मचा रहा है. 1 दिन पहले रिलीज हुआ यह टीजर यू-ट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अब तक 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित बायोपिक फिल्म 'संजू' का में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं. टीजर में रणबीर हू-ब-हू संजय दत्त की तरह लग रहे हैं और उनकी फिल्मों के अलग अलग किरदार में दिखाई दे रहे हैं. डेढ़ मिनट का यह टीजर देखने में काफी दिलचस्प है और इसमें संजय दत्त के शुरुआती करियर से लेकर जेल से वापसी तक के किस्से को दिखाया गया है. इसमें संजू बने रणबीर कपूर कहते हैं कि उन्होंने घड़ियां और हथकड़िया दोनों पहनी है. 308 लड़कियों के साथ डेटिंग भी कर चुके हैं. टीजर देख फिल्म को देखने का एक्साइटमेंट बेशक दोगुना हो गया है.

दोबारा रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहते हैं राजकुमार हिरानी, जानें वजह


टीजर की शुरुआत में बताया गया है कि संजय दत्त की जिंदगी सांप-सीढ़ी की तरह है, कभी अप कभी डाउन. 22 साल की उम्र में ड्रग्स की वजह से वह बीमारी की चपेट में आए, कुछ महीनों बाद बॉडी बनाकर सबको चौंकाया. संजय दत्त की लाइफ से जुड़ी छोटी-बड़ी बातों का जिक्र टीजर में किया गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है. 'संजू' में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल और विक्की कौशल जैसे स्टार्स प्रमुख भूमिकाओं में है.

देखें टीजर... 

फिल्म से जुड़े सवाल पर रणबीर का कहना है कि संजय दत्त के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म में अभिनेता के जीवन के अच्छे और बुरे दोनों पक्षों को दिखाया गया है. रणबीर ने बताया कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म के लिए दत्त ने बहुत ईमानदारी से अपनी जिंदगी की कहानी के बारे में जानकारी दी है. रणबीर ने भाषा को बताया, "उन्होंने अपने जीवन के बारे में ढोंग नहीं किया. ऐसे में, यह एक प्रचार वाली फिल्म नहीं है इसमें उन्हें भगवान की तरह दिखाने का प्रयास नहीं किया गया है."
 

उन्होंने आगे कहा, "हम संजय दत्त के बहुत मानवीय पक्ष, उनकी विपत्ति, उनके पतन, उनके संघर्ष की दास्तां, उनके जेल में बिताए समय, आतंकवाद के आरोप, उनके मादक पदार्थ सेवन करने का दौर, उनकी पहली फिल्म प्रदर्शित होने से दो दिन पहले उनकी मां की मौत के दौरान उन्होंने खुद को कैसे संभाला, उनके अपने पिता के साथ संबंधों की कहानी दिखाने का प्रयास कर रहे हैं. यह उनके जीवन का मानवीय संघर्ष है."

संजय दत्त की बायोपिक शूट करते वक्त हुआ कुछ ऐसा, सोनम कपूर ने खोले राज

टिप्पणियां

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत फिल्म विधु चोपड़ा और हिरानी द्वारा सह-निर्मित है. यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement