Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग 'गजबन पानी' पर स्टेज पर किया परफॉर्म, Video में दिखी हजारों की भीड़

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने इस वीडियो में कमाल का डांस किया है. उन्होंने हरियाणवी सॉन्ग 'गजबन पानी (Gajban Pani Le Chali Song)' पर डांस किया है.

Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग 'गजबन पानी' पर स्टेज पर किया परफॉर्म, Video में दिखी हजारों की भीड़

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी ने स्टेज पर मचाया तहलका
  • एक्ट्रेस ने 'गजबन पानी' पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से तहलका मचा देती हैं. सपना की अदाएं और एक्सप्रेशंस के करोड़ों लोग दीवाने हैं. सपना चौधरी अकसर स्टेज शो करती हैं, जिसमें लाखों की संख्या में लोग शामिल होते हैं. अब हाल ही में सपना चौधरी का एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) स्टेज पर 'गजबन पानी (Gajban Pani Le Chali Song)' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी हरे कलर के सूट में नजर आ रही हैं. 

साथ ही सपना (Sapna Choudhary Dance Video) ने सिर पर दुपट्टा पहना हुआ है. सपना चौधरी के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने फेसबुक एकाउंट पर साझा किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी है. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करियर ग्राफ की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई. फिर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए हैं. सपना चौधरी ने हाल ही में अपने नए गाने का पोस्टर भी जारी किया था. उनके इस गाने के नाम 'लोरी' है, जो 20 जनवरी को रिलीज होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com