Sapna Choudhary ने 'घूंघट की ओट' हरियाणवी सॉन्ग पर डांस से मचाया धमाल, वायरल हुआ Video

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary ने 'घूंघट की ओट' हरियाणवी सॉन्ग पर डांस से मचाया धमाल, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती हैं. डांस परफॉर्मेंस के अलावा सपना अपने नए वीडियो सॉन्ग के जरिए भी फैन्स का ध्यान खींचती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी फिल्मों (Haryanvi) में धमाल मचा चुकी सपना चौधरी ने इस वीडियो में 'घूंघट की ओट' (Ghunghat Ki Oat) हरियाणवी सॉन्ग पर डांस कर रही हैं.

फरहान अख्तर के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने लिखी रोमांटिक पोस्ट, Photo शेयर कर कही दिल की बात

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस इस वीडियो में देखते ही बनता है. वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 88 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को सोनोटेक पंजाबी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. उन्होंने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अपने डांस से सपना चौधरी ने न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है. सपना चौधरी को देश के कोने-कोने से डांस परफॉर्मेंस के लिए ऑफर आते हैं.

Nora Fatehi ने 'बॉडी' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करियर ग्राफ की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई. फिर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए हैं. सपना चौधरी ने हाल ही में अपने नए गाने का पोस्टर भी जारी किया था. उनके इस गाने के नाम 'लोरी' है, जो 20 जनवरी को रिलीज होगा.