सपना चौधरी ने पिंक सूट में किया ऐसा डांस, झूम उठे फैन्स, Video ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा दिया है. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने पिंक सूट में किया ऐसा डांस, झूम उठे फैन्स,  Video ने उड़ाया गरदा

Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी के डांस वीडियो का धमाका

खास बातें

  • सपना चौधरी ने पिंक सूट में किया धमाकेदार डांस
  • हरियाणवी सॉन्ग पर बिखेरा जलवा
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. उन्होंने इस वीडियो में उन्होंने पिंक सूट में अपने डांस का जलवा बिखेर दिया है. उनके डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है. सपना चौधरी  (Sapna Choudhary Dance) के डांस को देखने के लिए काफी भीड़ उमड़ी हुई थी. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो हरियाणवी सॉन्ग 'आजा रे तेरी लाड लगाउं' पर धूम मचा रही हैं. सपना चौधरी  (Sapna Choudhary Video) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी  के इस डांस वीडियो ने भी धूम मचा दी है.

लालू यादव पर बनी फिल्म 'लालटेन' इस दिन होगी रिलीज, राबड़ी देवी के किरदार में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. उनके डांस पर लोगों ने खूब सीटियां बजाईं. वैसे भी इन दिनों वो देश के कोने-कोने में परफॉर्म कर रही हैं. सपना चौधरी का यह धमाकेदार डांस वीडियो उनके फैनपेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में उनके डांस स्टेप्स और उनकी अदाएं देखते ही बन रही हैं. सपना चौधरी अपने इवेंट्स के अलावा टिकटॉक पर भी खूब तहलका मचाती हैं. हाल ही में उनके कई टिकटॉक वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला था.

Chhath Puja 2019: खेसारी, पवन और निरहुआ के छठ सॉन्ग ने मचाया धमाल, देखें 5 बेहतरीन Bhojpuri Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस के अलावा 'बिग बॉस 11' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 'बिग बॉस 11' में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी.  इसके बाद सपना चौधरी ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. बता दें कि सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा चुकी हैं. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी, लेकिन उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...