सपना चौधरी ने स्टेज पर फिर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर फिर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाका

खास बातें

  • सपना चौधरी ने फिर मचाई धूम
  • स्टेज पर किया धमाकेदार डांस
  • इंटरनेट पर वायरल हुआ डांस वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो ने फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह डांस वीडियो शेयर किया गया है. देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) इस वीडियो में अपने सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. हमेशा की तरह उनके डांस परफॉर्मेंस को लोगों की भीड़ उमड़ी हुई थी. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी  (Sapna Choudhary Dance Video) का यह डांस वीडियो भी कमाल का है.

Tanhaji Box Office Collection Day 2: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने दूसरे दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जीत लिया. वैसे भी उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं. उनका यह डांस वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया' (Sulfa Sararr Tha Gaya) रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया था. इस डांस वीडियो को पीएंडएम सपना ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया था. 

Chhapaak Box Office Collection Day 2: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने दिखाया दम, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी फिल्मों में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आई थीं. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी, और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया. 'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...