NDTV Khabar

सपना चौधरी ने BJP ज्वाइन करके चौंकाया, चुनाव से पहले मिल गए थे संकेत

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की पहचान अब तक सिर्फ बॉलीवुड (Bollywood), भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी इंडस्ट्री में अपने बेबाक और धांसू अंदाज से गायकी और डांस की वजह से पहचान मिली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. सपना चौधरी ने ज्वाइन किया बीजेपी
  2. चुनाव के दौरान मनोज तिवारी के लिए की थी रैली
  3. बीजेपी सदस्यता अभियान के दौरान जुड़ीं सपना
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की पहचान अब तक सिर्फ बॉलीवुड (Bollywood), भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी इंडस्ट्री में अपने बेबाक और धांसू अंदाज से गायकी और डांस की वजह से पहचान मिली. अब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने राजनीति की तरफ रुख करते हुए बीजेपी का दामन थाम लिया है. रविवार को सपना चौधरी ने दिल्ली में बीजेपी (BJP) के सदस्यता अभियान के दौरान भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) में शामिल हो गईं.

Bigg Boss 13: क्या 'बिग बॉस 13' में नजर आएंगी 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम, मिला 1.2 करोड़ रुपये का ऑफर


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को लेकर इसी साल लोकसभा चुनाव शुरू होने से पहले मार्च महीने के आखिरी दिनों में कांग्रेस में शामिल होने की खबर आई थी, लेकिन फिर बाद में उन्होंने खंडन किया. जिसके बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी से मुलाकात की थी. बाद में उन्होंने बीजेपी में शामिल होने की खबर को भी खंडन करते हुए सिर्फ यह कहा कि वह सिर्फ अपने साथी का चुनाव में प्रचार-प्रसार करने में मदद करेंगी. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने चुनाव के दौरान मनोज तिवारी के साथ कई रैलियां भी की थी.

माधुरी दीक्षित ने किया ऐसा बेली डांस कि खुद एक्टर ऋतिक रोशन भी रह गए हैरान: Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

बता दें कि सपना चौधरी  (Sapna Choudhary Video) ने जब से 'बिग बॉस' में हिस्सा लिया है, उनकी लोकप्रियता को चार चांद लगा दिए हैं. 'बिग बॉस 11' में सपना चौधरी ने बढ़िया खेल खेला था, और फैन्स ने उन्हें पसंद भी किया था. सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पंजाबी सॉन्ग 'बिलौरी अंख' पर भी जमकर डांस किया था, और इस गाने में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह उनके साथ नजर आए. इसके अलावा सपना चौधरी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपने डांस से खूब जलवा बिखेरा है.

Video: दिल्‍ली में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन, सड़कों पर दिखे सितारे



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement