Bigg Boss 13: क्या 'बिग बॉस 13' में नजर आएंगी 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम, मिला 1.2 करोड़ रुपये का ऑफर

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. अब जायरा वसीम को लेकर ये खबर आ रही है.

Bigg Boss 13: क्या 'बिग बॉस 13' में नजर आएंगी 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम, मिला 1.2 करोड़ रुपये का ऑफर

Bigg Boss 13: जायरा वसीम को लेकर आई बड़ी खबर

खास बातें

  • बिग बॉस 13 को लेकर आई बड़ी खबर
  • जायरा वसीम का नाम भी आया
  • जानें क्या है सच्चाई
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और सलमान खान की फीस को लेकर कई तरह की खबरें भी आ रही हैं. लेकिन खास यह बात भी है कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई नाम आ रहे हैं. इनमें एक नाम जायरा वसीम का भी बताया जा रहा है. बिग बॉस से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर देने वाले फैन पेज द खबरी के मुताबिक, जायरा वसीम को बिग बॉस 13 में हिस्सा लेने का ऑफर दिया गया था. लेकिन उन्होंने इस ऑफर में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई.

निरहुआ ने हवा में उछलकर मारी जोरदार किक और अक्षय कुमार को कह डाली ये बात- देखें वीडियो

बिग बॉस (Bigg Boss) से जुड़ी खबरें देने वाले ट्विटर पेज द खबरी ने ट्वीट किया है कि 'दंगल गर्ल' को बिग बॉस 13 में हिस्सा लेने का ऑफर दिया गया था. सूत्रों के मुताबिक इसके लिए उन्हें 1.2 करोड़ रुपये का ऑफर भी दिया गया था,लेकिन जायरा वसीम ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है. जायरा वसीम ने कुछ समय पहले ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहा है. ऐसे में उनके बिग बॉस 13 में होने से सीजन को जबरदस्त लोकप्रियता मिल सकती थी. लेकिन जायरा वसीम ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित ने किया ऐसा बेली डांस कि खुद एक्टर ऋतिक रोशन भी रह गए हैरान: Video हुआ वायरल

वहीं अगर सलमान खान की फीस की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) की टीम से जुड़े सूत्रों ने पिंकविला से खुलासा किया है कि भाईजान इस बार  'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' को होस्ट करने के लिए करीब 200 करोड़ रुपए का चार्ज लेंगे. हालांकि, पिछले सीजन के मुकाबले सलमान खान की यह कमाई एक पायदान आगे जरूर है. लेकिन जहां पिछले सीजन में प्रति दिन के हिसाब से सलमान खान ने 11 करोड़ रुपए का भुगतान लिया था तो वहीं, इस बार यह आंकड़ा 13 करोड़ रुपए प्रति सप्ताह रहेगा. इसके जरिए सलमान खान की कमाई पूरे सीजन में करीब 195 से 200 करोड़ रुपए के आसपास रहेगी.