सपना चौधरी ने देसी अंदाज में लगाए ठुमके, फैन्स के दिलों पर चल गईं छुरियां... देखें Video

भोजपुरी सिनेमा में तहलका मचा चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब एक और नए अवतार में दिखाई दे रही हैं. उनके डांसिंग का जलवा इंटरनेट पर आए दिन सनसनी मचाता रहता है.

सपना चौधरी ने देसी अंदाज में लगाए ठुमके, फैन्स के दिलों पर चल गईं छुरियां... देखें Video

भोजपुरी में धमाल मचा चुकीं सपना चौधरी ने मीका सिंह के गाने पर किया डांस

खास बातें

  • सपना चौधरी का नया वीडियो
  • 'स्त्री' फिल्म के गाने पर किया डांस
  • इंटरनेट पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा में तहलका मचा चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब एक और नए अवतार में दिखाई दे रही हैं. उनके डांसिंग का जलवा इंटरनेट पर आए दिन सनसनी मचाता रहता है. सपना चौधरी एक ऐसी हरियाणवी छोरी हैं, जिन्होंने न सिर्फ हरियाणा का नाम रोशन किया बल्कि बॉलीवुड, भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों में भी काम करके अपने प्रशंसकों से वाहवाही लूटी है. सपना चौधरी ने अपना मशहूर गाना 'तेरे आख्या का यो काजल...' पर ऐसे ठुमके लगाए कि पूरे देश में सभी उनके डांस के दीवाने हो गये. अब उनका कोई भी गाना आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है. इंटरनेट पर सपना चौधरी के हजारों वीडियो वायरल हो चुके हैं. उन्हीं में से एक वीडियो अभी भी तहलका मचाए हुए हैं. सपना चौधरी ने इस बार पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के गाने पर डांस किया. 

सपना चौधरी ने नागिन डांस से गिराई बिजली, मस्ती में झूमने को कर देंगी मजबूर, देखें Video

सपना चौधरी ने 'स्त्री' फिल्म और मीका सिंह का गाया हुआ गाना 'मिलेगी मिलेगी...' पर डांस करते हुए उन्हें डेडिकेट किया. इस गाने पर उन्होंने स्टेज पर ऐसा गदर मचाया कि हर कोई सपना चौधरी का कायल हो गया. सपना ने अपने हरियाणवी अंदाज में डांस करते हुए आग लगा डाला.

देखें वीडियो-



सपना हमेशा की तरह इस बार भी हरियाणा व देश के लड़कियों की पारंपरिक परिधान सलवार शूट पहना हुआ था. ग्रीन कलर के सलवार शूट में उन्होंने शानदार डांस परफॉर्मेंस दिया. उनके साथ मौजूद अन्य डांसर्स ने भी सपना के साथ ठुमके लगाए, लेकिन सपना ने लोगों का दिल जीत लिया.

सपना चौधरी के ठुमके विदेश में भी छाया, इंटरनेट पर वायरल हुए ये 5 Video, देखें

देखें ये गाना-


सपना चौधरी जब से 'बिग बॉस 11' से लौटी हैं, उनकी लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई है. सपना नित नए काम कर रही हैं, और उनकी परफॉर्मेंस अब सिर्फ उत्तर भारत तक ही सीमित नहीं है. सपना चौधरी बॉलीवुड और पंजाबी सिनेमा के साथ ही भोजपुरी सिनेमा का भी जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं.

सपना चौधरी ने न सिर्फ हिंदी फिल्म में स्पेशल सॉन्ग किया है बल्कि भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में भी वे अपना कहर बरपा चुकी हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने पंजाबी फिल्म के एक स्पेशल सॉन्ग में भी अपने डांस के जौहर दिखाए हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com