गले लगाकर यूं कहा सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को अलविदा, देखें वायरल Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है, इस वीडियो में सारा, कार्तिक को हग करते हुए नजर आ रही हैं.

गले लगाकर यूं कहा सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को अलविदा, देखें वायरल Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का वीडियो हुआ वायरल
  • कार्तिक को हग करती नजर आईं सारा
  • 'कूली नंबर 1' की शूटिंग के लिए रवाना हुई एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की जोड़ी अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है. एक बार फिर इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे को हग करते नजर आ रहे हैं. बता दें एक्ट्रेस सारा अली खान अपने अगली फिल्म 'कूली नंबर 1 (Coolie No. 1)' की शूटिंग के लिए वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ बैंकॉक के लिए रवाना हो गई हैं. ऐसे में सारा शूटिंग के लिए रवाना होने से पहले कार्तिक से मिली और उन्होंने सोनू को गले लगाकर अलविदा कहा.

काजोल का 'ये काली-काली आंखें' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस, वायरल हो रहा है Video

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हर जगह सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ नजर आ रहे हैं. हाल ही में सारा ने रैंप पर अपना पहला कदम रखा था, इस दौरान भी कार्तिक उनको सपोर्ट करते नजर आए थे. बता दें जल्द  ही कार्तिक और सारा एक साथ 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2) में नजर आने वाले हैं. कार्तिक और सारा शूटिंग के दौरान कई बार एक साथ घूमते नजर आए थे. कुछ समय पहले शिमला में शूटिंग के दौरान उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

जब ये लड़का, लड़की बन नोरा फतेही से करने लगा डांस का मुकाबला, तो एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा हश्र- देखें Video

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ये जोड़ी तब सुर्खियों में आई जब सारा ने करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में खुलासा किया था कि कार्तिक आर्यन पर उनका क्रश है, तभी से इन दोनों की जोड़ी को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. अब ये दोनों जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' में रोमांस करते नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com