NDTV Khabar

'केदारनाथ' के First Look में छाईं सारा अली खान, फोटो से गायब हैं लीड हीरो

फिल्म 'केदारनाथ' के फर्स्ट लुक में सारा अली खान शाही सवारी का मजा लेती दिखाई दे रही हैं. गौर करने वाली बात यह है कि इससे सुशांत सिंह राजपूत गायब हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'केदारनाथ' के First Look में छाईं सारा अली खान, फोटो से गायब हैं लीड हीरो

'केदारनाथ' के फर्स्ट लुक में सारा अली खान.

खास बातें

  1. 'केदारनाथ' का फर्स्ट लुक आउट
  2. देसी लुक में नजर आ रहीं सारा अली खान
  3. डेब्यू फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखेंगी सारा
नई दिल्ली:

सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं. अपनी डेब्यू फिल्म में सारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई देंगी. अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसमें सारा अली खान शाही सवारी का मजा लेती दिखाई दे रही हैं. गौर करने वाली बात यह है कि फर्स्ट लुक से सुशांत सिंह राजपूत गायब हैं.

पढ़ें: 'केदारनाथ' के सेट से कुछ इस अंदाज में नजर आ रहे हैं सारा और सुशांत
 

 

A post shared by Abhishek kapoor (@gattukapoor) on


फर्स्ट लुक में सारा बेहद सिंपल दिख रही हैं. उन्होंने व्हाइट और येलो रंग के सलवार-सूट के साथ हरा दुप्पटा ओढ़ रखा है. हाथ में छाता लिए नजर आ रहीं सारा ने कान की बाली और नथ भी पहन रखी है. बैकग्राउंड में केदारनाथ मंदिर की खूबसूरत वादियां नजर आ रही हैं.  
 
पढ़ें: केदारनाथ मंदिर पहुंचीं सारा अली खान, वायरल तस्वीरों में 'No Makeup' लुक में दिखीं

शनिवार को फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी थी. उन्होंने सुशांत और सारा के साथ एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट कर अपनी टीम को धन्यवाद कहा था.
 

 

A post shared by Pragya Kapoor (@pragyadav) on


सारा अली खान की एक अन्य तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है, जिसमें वे घोड़े की सवारी का लुत्फ उठा रही हैं. व्हाइट एंड पिंक कलर के सूट में नजर आ रहीं सारा के हाथों पर छाता है. 
 
 

A post shared by Ekta Kapoor (@ektaravikapoor) on

 

A post shared by Ekta Kapoor (@ektaravikapoor) on

पढ़ें: सैफ अली खान की बेटी की शूटिंग पर हैलीकॉप्‍टर से मिलने पहुंची एकता कपूर... 
टिप्पणियां

फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग देहरादून के पास तीन सितंबर से शुरू हुई थी. हाल ही में इस फिल्‍म की को-प्रोड्यूसर एकता कपूर भी अपनी इस फिल्‍म के सेट पर पहुंची थीं और उन्‍होंने कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. फिल्म की प्रेम कहानी पवित्र केदारनाथ मंदिर के कस्बे की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह 2018 की गर्मियों में रिलीज हो सकती है. फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement