NDTV Khabar

सारा अली खान को क्रिसमस पर मिला सरप्राइज, कार्तिक आर्यन से मिलने की Photo वायरल

बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद इन दिनों बी-टाउन में सबसे ज्यादा सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) लाइमलाइट में हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सारा अली खान को क्रिसमस पर मिला सरप्राइज, कार्तिक आर्यन से मिलने की Photo वायरल

जब रणवीर सिंह ने लव गुरु बनकर सारा अली खान को कार्तिक आर्यन से मिलवाया था

खास बातें

  1. सारा और कार्तिक की इमेज
  2. इलेस्ट्रेशनिस्ट विधि ने बनाया
  3. इंटरनेट पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद इन दिनों बी-टाउन में सबसे ज्यादा सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) लाइमलाइट में हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ 'केदारनाथ' फिल्म से डेब्यू किया. अब उनकी फिल्म रणवीर सिंह के संग 'सिंबा' (Simmba) रिलीज होने जा रही है. उससे पहले सारा अली खान के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. फिल्म के प्रमोशन को लेकर सारा-रणवीर रिएलिटी शोज में पहुंच रहे हैं. फिलहाल क्रिसमस (Christmas) के मौके पर सारा अली खान को एक स्पेशल शख्स ने सरप्राइज दिया है. इलस्ट्रेशनिस्ट विधि भट्ट ने रणवीर सिंह द्वारा सारा अली खान को कार्तिक आर्यन से मिलवाने की इमेज बनाई है. फिलहाल इस इलस्ट्रेशन को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के टाइमलाइन पर शेयर किया है.

टाइगर श्रॉफ ने ‘उर्वशी उर्वशी...' सॉन्ग पर शर्टलेस होकर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

बता दें, सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो 'कॉफी विद करण 6 (Koffee with Karan 6)' में पापा सैफ अली खान के साथ शिरकत की थी, और यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि वे 'सोनू' को डेट करना चाहती हैं. हालांकि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को सोनू से कोई दिक्कत नहीं थी, और उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा था कि 'सोनू' मालदार तो है न और इस पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने उन्हें करारा जवाब भी दिया था. सारा अली खान (Sara Ali Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करण जौहर (Karan Johar) का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

एक इवेंट के दौरान सारा अली खान के 'सिम्बा (Simmba)' फिल्म के को-स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लव गुरु की भूमिका निभाते हुए उन्हें उनके 'सोनू' से मिलवाया था. यह उसी वीडियो की तस्वीर है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में सोनू का किरदार निभाया था. जैसे रणवीर सिंह की नजर कार्तिक आर्यन पर पड़ी तो वे खुद को रोक नहीं सके. रणवीर सिंह ने कार्तिक आर्यन से मुलाकात की और उन्हें सारा अली खान से मिलाने के लिए ले गए. सारा अली खान को सोनू को अपने सामने देख नर्वस हो गईं, और अपनी खुशी को रोक नहीं पा रही थीं.

सारा अली खान ने बेसुरी आवाज में गाया रोमांटिक सॉन्ग, जोर-जोर से रोने लगा बच्चा... देखें Video

टिप्पणियां

'सिम्बा' में रणवीर सिंह करप्ट पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे हैं. 'सिम्बा' को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है. रणवीर सिंह और सारा अली खान की 'सिम्बा' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'टेम्पर' का रीमेक है, जिसमें जूनियर एनटीआर ने लीड रोल निभाया था. बेशक रणवीर सिंह फिल्म को प्रमोट ही कर रहे हों लेकिन उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement