सारा अली खान पूल में बैठकर बारिश का लुत्फ लेती आईं नजर, बोलीं- तूफान से पहले की शांति...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और नियमित तौर पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. अब उन्होंने Pool Pics शेयर की हैं.

सारा अली खान पूल में बैठकर बारिश का लुत्फ लेती आईं नजर, बोलीं- तूफान से पहले की शांति...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शेयर की Pool Pics

खास बातें

  • सारा अली खान की फोटो हुईं वायरल
  • बारिश में पूल में यूं आईं नजर
  • बोलीं- तूफान से पहले की शांति
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और नियमित तौर पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में रक्षाबंधन के मौके पर सारा अली खान ने भाई इब्राहिम अली खान के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों भाई बहन स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आ रहे थे. इस वीडियो में इब्राहिम अली खान सारा अली खान को पानी में धक्का देते हैं. अब सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने दो फोटो और शेयर की हैं और इसमें वह बारिश में स्विमिंग पूल में चिल करती नजर आ रही हैं. 

अंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट, लिखा- ना मुझे खरीदा जा सकता है और ना बेचा...

रेणुका शहाणे ने देवेंद्र फडणवीस की पत्नी के ट्वीट पर किया रिएक्ट, बोलीं- सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राजनीतिकरण

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'तूफान आने से पहले की शांति...कोई नहीं बिगाड़ सकता सारा और यूनी की फॉर्म, चाहे मौस बदले या रेन हो ट्रांसफॉर्म...' इस तरह से सारा अली खान ने बहुत ही मजेदार अंदाज में शायरी भी की है और पूरे माहौल को अपने शब्दों में बांधने की कोशिश की है. सारा अली खान की इन पूल पिक्स को एक घंटे में आठ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

कपिल शर्मा के शो में पहुंच गई कृष्णा की वाइफ और अर्चना पूरन सिंह के पति, फिर हुआ कुछ ऐसा

Shefali Jariwala ने एक फूंक से बुझा दिया लाइटर, Video में दिखाया जबरदस्त अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही 'अतरंगी रे' में भी नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग अगला शेड्यूल अक्टूबर माह में शूट किया जाएगा. आनंद एल राय की इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.