सारा अली खान ने जनता कर्फ्यू का किया समर्थन, घर में ही यूं एक्सरसाइज करती आईं नजर- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह घर में रहकर ही एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं.

सारा अली खान ने जनता कर्फ्यू का किया समर्थन, घर में ही यूं एक्सरसाइज करती आईं नजर- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने किया 'जनता कर्फ्यू' का समर्थन

खास बातें

  • सारा अली खान ने किया जनता कर्फ्यू का समर्थन
  • घर में कैद होकर भी जबरदस्त अंदाज में एक्सरसाइज करती दिखीं एक्ट्रेस
  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारों ने 'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) का शानदार तरीके से समर्थन किया. हाल ही में जनता कर्फ्यू को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह घर में रहकर ही एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. सारा अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने बताया कि वह जनता कर्फ्यू का समर्थन करती हैं. बता दें कि कोरोनावायरस को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों से जनता कर्फ्यू की अपील की थी, जिसमें लोगों को अपने घरों से बाहर नहीं निकलना था.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने वीडियो में जबरदस्त अंदाज में एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मैं जनता कर्फ्यू का समर्थन करती हूं. इसी बीच फिटनेस और मोटिवेशन को भी जरूर फॉलो करें. मैं ईमानदारी से इसे विश्वस्तर पर बनाने का आग्रह करती हूं. घर पर रहें और सुरक्षित रहें." वीडियो में एक्ट्रेस पिंक शॉर्ट्स और ब्लैक टॉप पहने नजर आ रही हैं. सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इसके साथ ही लोग सारा की एनर्जी की भी तारीफें कर रहे हैं. 

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले सारा अली खान फिल्म लव आजकल में दिखाई दी थीं, जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में अब तक इस वायरस से संक्रमित 7 लोगों की मौत हो चुकी है. वायरस के कहर को देखते हुए बीते दिन अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में लॉकडाउन भी घोषित कर दिया.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com