NDTV Khabar

फिल्म देखने आईं सारा को पिक करने आए पापा सचिन तेंदुलकर, वीडियो हुआ Viral

भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों अपने ग्लैमर से जलवे बिखेर रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्म देखने आईं सारा को पिक करने आए पापा सचिन तेंदुलकर, वीडियो हुआ Viral

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा

खास बातें

  1. फिल्म देखने पहुंचीं सारा
  2. कार में इंतजार करते रहे सचिन
  3. वीडियो इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों अपने ग्लैमर से जलवे बिखेर रही हैं. बेटे अर्जुन तेंदुलकर जहां क्रिकेट में बॉलर ऑल राउंडर के तौर पर करियर देख रहे हैं तो बेटी सारा भी बॉलीवुड में कदम रखने की फिराक में हैं. फिलहाल सारा ने इस बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की, लेकिन मीडिया में उन्हें लेकर अक्सर यह हलचल रहती है. हाल ही में सारा तेंदुलकर मूवी देखने गई हुईं थी, जहां उन्हें रिसीव करने के लिए खुद उनके पापा सचिन तेंदुलकर घर पहुंचे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सचिन तेंदुलकर की बेटी को इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खिलाए 'बुड्ढी के बाल', Video Viral

सचिन की बेटी सारा की उम्र 20 साल की है. वह फिल्म देखने के बाद थियेटर से अकेली बाहर निकली. बाहर पापा सचिन तेंदुलकर अपने कार में काफी देर से इंतजार कर रहे थे. कई बार ये अवफाह भी उड़ चुकी है कि वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. लेकिन सचिन ने इसे भी सिरे से खारिज कर दिया था. बता दें, सेलेब्स की पार्टी में और फंक्शंस में नजर आती हैं. स्टार डॉटर होने के बाद भी वो लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

देखें VIDEO:
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


'लखनऊ सेंट्रल' की स्क्रीनिंग पर सारी लाइमलाइट बटोर ले गईं सचिन तेंदुलकर की बेटी, देखें PHOTOS

वैसे तो क्रिकेट वर्ल्ड में सचिन की हर मोर्चे पर मिसाल दी जाती है, लेकिन तेंदुलकर की जिंदगी में उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा उनकी बेटी हैं. नन्ही सी उम्र से सारा अपने पिता को अच्छे काम करने के लिए प्रेरित करती रही हैं. खुद से पहले दूसरों के बारे में सोचने वाली सारा ने ही सचिन को चैरिटी में दान देने की सीख दी थी.

टिप्पणियां
इस बात का खुलासा खुद सचिन ने एक इंटरव्यू में किया था. वह अक्सर इवेंट्स में बेटी की तारीफ करने से नहीं चूकते हैं. वह सारा को खुद के लिए प्रेरणा बताते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement