शाहरुख संग कभी बिस्तर पर दिखे तो कभी बर्फ पर स्की करते नजर आए अबराम, यूं मना रहे हैं छुट्टियां- Video हुआ वायरल

शाहरुख खान को अकसर देखा गया है कि वे अपना ज्यादा से ज्यादा समय अबराम के साथ गुजारना पसंद करते हैं. एक बार फिर ऐसा ही हुआ है.

शाहरुख संग कभी बिस्तर पर दिखे तो कभी बर्फ पर स्की करते नजर आए अबराम, यूं मना रहे हैं छुट्टियां- Video हुआ वायरल

शाहरुख खान और अबराम

नई दिल्ली:

शाहरुख खान को अकसर देखा गया है कि वे अपना ज्यादा से ज्यादा समय अबराम के साथ गुजारना पसंद करते हैं. शाहरुख खान को जब भी ऐसा मौका मिलता है तो वह इसे छोड़ते नहीं हैं. हाल ही में शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अबराम के साथ कुछ तस्वीरें और एक वीडियो डाला है. इस वीडियो में पहले शाहरुख और अबराम की तीन तस्वीरें आती हैं, और उसके बाद वीडियो आता है जिसमें वे स्की करते नजर आते हैं. शाहरुख खान ने इस वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी दिया है.

यह भी पढ़ें: Zero की शूटिंग खत्म होने में अभी और लगेंगे दो महीने, डायरेक्टर ने बताई ये वजह

शाहरुख खान ने इस फोटो के साथ लिखा हैः “बिस्तर में, लिफ्ट में और अल्प्स में. आप स्की से भी ज्यादा कुछ कर सकते हैं...अपने छोटू के साथ छोटी-सी छुट्टियों पर.”

वैसे भी शाहरुख खान और अबराम के वीडियो काफी पॉपुलर होते हैं और अबराम की क्यूटनेस तो सोशल मीडिया पर काफी फेमस है. वैसे भी शाहरुख खान का फोकस अपनी अगली फिल्म ‘जीरो’ पर भी है, जिसमें वे बौने के अवतार में नजर आएंगे. फिल्म के डायरेक्टर ने बताया है कि ‘जीरो’ की शूटिंग अभी दो महीने और चलेगी.
 



फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं. फिल्म को ‘तनु वेड्स मनु’ के डायरेक्टर आनंद एल. राय डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में वीएफएक्स का जबरदस्त ढंग से इस्तेमाल किया गया है, फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी.

VIDEO: शाहरुख को मिला सम्मान.


इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार हो रहा है क्योंकि इसमें शाहरुख के नए अंदाज के अलावा श्रीदेवी के कैमियो की चर्चा भी चल रही है. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com