Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Zero की शूटिंग खत्म होने में अभी और लगेंगे दो महीने, डायरेक्टर ने बताई ये वजह

शाहरुख खान 'जीरो' फिल्म में एकदम अनोखे अवतार में नजर आएंगे. 'जीरो' में शाहरुख खान बौने बने हैं और इसकी शूटिंग काफी जोर-शोर से चल रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Zero की शूटिंग खत्म होने में अभी और लगेंगे दो महीने, डायरेक्टर ने बताई ये वजह

Zero की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान, आनंद एल राय और कैटरीना कैफ

खास बातें

  1. 21 दिसंबर को होगी रिलीज
  2. कैटरीना कैफ हैं लीड रोल में
  3. अनुष्का शर्मा भी आएंगी नजर
नई दिल्ली:

शाहरुख खान 'जीरो' फिल्म में एकदम अनोखे अवतार में नजर आएंगे. 'जीरो' में शाहरुख खान बौने बने हैं और इसकी शूटिंग काफी जोर-शोर से चल रही है. फिल्म को 'तनु वेड्स मनु' और 'रांझणा' फेम डायरेक्टर आनंद एल. राय बना रहे हैं.  'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त फिल्मकार आनंद एल.राय ने कहा है कि वह इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि फिल्म उम्मीद से अधिक बेहतर हो. वैसे भी शाहरुख खान को एक हिट फिल्म की दरकार है और उन्हें 'जीरो' से काफी उम्मीदें हैं.

Viral Video: साउथ के इस सुपरस्टार की फिल्म का YouTube पर तूफान, बनी भारत की सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म


Viral Video: दोस्तों संग तौलिए में कर रही थीं पिया पिया... और फिर हुआ यह हादसा

राय ने सोमावार को 'बा बा ब्लैक शीप' की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान संवाददाताओं से यह बात कही. 'जीरो' में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म के टीजर की प्रतिक्रिया पर राय ने कहा, "मुझे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, लेकिन इस बार दर्शकों को वह चीज देने की कोशिश कर रहा हूं, जो शाहरुख और मेरे दिल से निकल रही है और मुझे लगता है कि मैं इसे हासिल करने में कामयाब रहूंगा."

टीवी की संस्कारी बहू फिर हुईं बोल्ड, Twisted 2 के फर्स्ट लुक में बरपाया कहर

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, "इस फिल्म के निर्माण के दौरान जिस तरह की मेहनत हम कर रहे हैं, उसकी उम्मीद मुझे हमेशा रहती है. शूटिंग पूरी करने के लिए मुझे अब भी दो महीने चाहिए, लेकिन मैं सुनिश्चित करूंगा कि फिल्म उम्मीद से अधिक बेहतर हो." 'जीरो' एक रोमांटिक फिल्म है. यह हिमांशु शर्मा लिखित और आनंद एल. राय निर्देशित है. 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bhojpuri Video Song: पवन सिंह के रोमांटिक गाने का यूट्यूब पर तहलका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement