कोरोना से जंग के बाद शाहरुख खान और गौरी खान ने उठाया अम्फान' से प्रभावित लोगों की मदद का बेड़ा, देखें Tweet

देश में जब से हालिया महामारी के कारण लॉकडाउन हुआ है, इसने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हर संभवतः मदद करने की कोशिश की है.

कोरोना से जंग के बाद शाहरुख खान और गौरी खान ने उठाया अम्फान' से प्रभावित लोगों की मदद का बेड़ा, देखें Tweet

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

नई दिल्ली:

देश में जब से हालिया महामारी के कारण लॉकडाउन हुआ है, इसने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हर संभवतः मदद करने की कोशिश की है. हाल ही में, कोलकाता शहर अम्फान चक्रवात (cyclone Amphan) से प्रभावित हुआ था और शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ एक बार फिर अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के साथ लोगों का समर्थन करने के लिए आगे आये हैं. शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पर लिखा" कोलकाता, एकता के साथ ताकत और लचीलापन आता है. आइए इसे एक साथ अम्फान से प्रभावित लोगों की मदद करें."

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने भी ट्वीट किया: "यदि हम एकजुट होकर खड़े हों और जरूरतमंद लोगों की मदद करें तो चक्रवात अम्फान (cyclone Amphan) की वजह से होने वाली तबाही को दूर किया जा सकता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की समूह कंपनियां कोलकाता नाइट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज वीएफएक्स ने कोविड-19 की लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और सरकार के प्रयासों का समर्थन करते हुए कई पहल की घोषणा की थी. अभिनेता ने महाराष्ट्र में फ्रंटलाइन मेडिकल स्टाफ के लिए 25,000 पीपीई किट भी प्रदान की है जो इस वक्त राज्य में कोरोनावायरस महामारी को रोकने की लड़ाई लड़ रहे हैं. साथ ही, अभिनेता ने पत्नी गौरी खान के साथ, कोविड-19 रोगियों के इलाज के लिए अपने चार-मंजिला व्यक्तिगत ऑफिस की भी पेशकश की है.

इन अविश्वसनीय और नेक पहल के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हर किसी की मदद करते रहे हैं. सरकारी कोष से ले कर 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, अस्पतालों में 2000 पका हुआ भोजन, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान करने तक, उनकी पहल का उद्देश्य सोसाइटी के विभिन्न लोगों तक पहुंचना है.