शाहरुख खान ने असली अजगर को कंधे पर रखकर खिंचवाई Photos, एक्टर ने यूं दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान अपने कंधे पर असली अजगर रखकर फोटो क्लिक कराते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान ने असली अजगर को कंधे पर रखकर खिंचवाई Photos, एक्टर ने यूं दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अजगर को कंधे पर रखकर कर क्लिक कराई फोटो

खास बातें

  • शाहरुख खान ने अजगर को कंधे पर रखकर खिंचवाई फोटो
  • एक्टर ने कैमरे के सामने दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने अंदाज और अपनी फिल्मों के लिए खूब जाने जाते हैं. शाहरुख ने न केवल देशभर में बल्कि विदेशों में भी अपने काम से खूब पहचान बनाई है. एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान अपने कंधे पर असली अजगर रखकर फोटो क्लिक कराते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को एक्टर के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. शाहरुख खान के वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Newsbeep

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस वीडियो में मीडिया से बात कर रहे थे, तभी एक व्यक्ति उनके कंधे पर मोटा अजगर रख देता है. वीडियो में शाहरुख खान बिना डरे कंधे पर अजगर रखकर उसके साथ फोटो क्लिक कराते हुए नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को अब तक 17 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें किंग खान के एक्सप्रेशंस देखने लायक होते हैं. शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ईद के मौके पर किंग खान ने फैंस को त्योहार की बधाइयां देते हुए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की भी सलाह दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने मुख्य भूमिका अदा की थी. हालांकि यह फिल्म पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. अब यह उम्मीद जताई जा रही है कि शाहरुख जल्द ही किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं. इससे इतर शाहरुख खान अपने प्रोडक्शन हाउस रेड चिली के जरिए हमेशा फिल्मी दुनिया और वेबसीरीज से जुड़े रहते हैं.