NDTV Khabar

'ओम शांति ओम' के 10 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने बताई फिल्म साइन करने की असली वजह

फराह खान ने फिल्म 'ओम शांति ओम' के 10 साल पूरे होने पर लिखा, "शाहरुख खान अपनी शर्ट उतारने और करोड़ों लोगों को खुशी देने के लिए शुक्रिया. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि 'ओम शांति ओम' को 10 साल पूरे हो गए. ऐसा लगता कि यह कल की बात."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'ओम शांति ओम' के 10 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने बताई फिल्म साइन करने की असली वजह

'ओम शांति ओम' 9 नवंबर, 2007 को रिलीज हुई थी.

खास बातें

  1. 'ओम शांति ओम' के रिलीज को 10 साल पूरे
  2. फराह की वजह से शाहरुख ने साइन की थी फिल्म
  3. 10वीं एनिवर्सरी पर फराह खान ने ट्वीट की फिल्म से जुड़ी तस्वीरें
नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'ओम शांति ओम' को रिलीज हुए 10 साल बीत चुके हैं. इस फिल्म से दीपिका ने अपने बॉलीवुड करियर का आगाज किया था. शाहरुख-दीपिका स्टारर यह सुपरहिट फिल्म पूर्नजन्म पर आधारित एक लव-स्टोरी थी, जिसे दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला था. शाहरुख ने अपनी फिल्म 'ओम शांति ओम' के 10 साल पूरे होने के मौके पर आज कहा कि उन्होंने अपनी दोस्त और फिल्मकार फराह खान के लिए इस फिल्म में काम किया.

टिप्पणियां
पढ़ें: ...तो इसलिए दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और सोनम कपूर के लिए आज है Celebration का दिनशाहरुख ने फराह के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, "जैसा कि मैं पहले कह चुका हूं कि (यह फिल्म) किसी और के लिए नहीं, बल्कि तुम्हारे लिए की. जैसे कि टॉम क्रूज ने कहा कि तुम मेरा शोषण करती हो."  इससे पहले फराह ने ट्वीट किया, "शाहरुख खान अपनी शर्ट उतारने और करोड़ों लोगों को खुशी देने के लिए शुक्रिया. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि 'ओम शांति ओम' को 10 साल पूरे हो गए. ऐसा लगता कि यह कल की बात." फराह ने दीपिका के पहले फोटोशूट की तस्वीर भी फैन्स के साथ साझा की. बता दें फिल्म में दीपिका ने शांतिप्रिया का किरदार निभाया था, जो काफी लोकप्रिय हुआ. एक के बाद एक कई तस्वीरें ट्वीट कर फराह ने फिल्म के स्टार्स को शुक्रिया कहा.

VIDEO: जन्मदिन पर मीडिया से रूबरू हुए शाहरुख खान 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement