शाहरुख खान ने बताया अपना सबसे बड़ा डर, बोले- मुझे लगता है कोई मेरे हाथ काट डालेगा- देखें वीडियो

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन नेटफ्लिक्स के लिए दो सीरीज लेकर आ रहे हैं. शाहरुख खान बेशक फिल्मों से दूर रहें लेकिन सुर्खियों से दूर कभी नहीं जाते हैं. अब उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान ने बताया अपना सबसे बड़ा डर, बोले- मुझे लगता है कोई मेरे हाथ काट डालेगा- देखें वीडियो

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का सबसे बड़ा डर आया सामने

खास बातें

  • शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में बताया अपना सबसे बड़ा डर
  • जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन नेटफ्लिक्स के लिए दो सीरीज लेकर आ रहे हैं. शाहरुख खान बेशक फिल्मों से दूर रहें लेकिन सुर्खियों से दूर कभी नहीं जाते हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी जिंदगी के सबसे बड़े डर के बारे में बता रहे हैं. इस वीडियो में बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान हैं, और उनके साथ अनुष्का शर्मा और रितेश देशमुख भी हैं. साजिद खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) से उनका सबसे बड़ा डर बताने के लिए कहते हैं. साजिद खान उन्हें यह लिखकर बताने के लिए कहते हैं. शाहरुख खान का जवाब देककर हर कोई हैरान रह जाता है. 

Saaho Movie Review: सिर्फ एक्शन की बाहुबली है प्रभास की 'साहो'

रानू मंडल को मिला एक और गाना, रिकॉर्डिंग वीडियो ने ही मचा डाला धमाल

इस वीडियो में साजिद खान सबसे पहले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से पूछते हैं कि उनका क्या डर है. तो इस पर शाहरुख खान थोड़ा झिझकते हैं, और अपनी स्लेट दिखाने से पीछे हटते हैं. लेकिन आखिरकार उनकी स्लेट देखने पर पता चलता है कि उन्हें सबसे बड़ा डर इस बात का है कि कोई उनके हाथ काट डालेगा. इसकी वजह पूछने पर शाहरुख खान बताते हैं कि मेरा सिग्नेचर स्टाइल ही ऐसा है कि जिससे मुझे लगता है कि कोई मेरे हाथ ही काट डालेगा. इसके बाद अनुष्का शर्मा और रितेश देशमुख ठहाके लगाकर हंसते हैं. हालांकि शाहरुख खान का यह वीडियो पुराना है, लेकिन बहुत ही मजेदार है.

जब करण देओल की स्कूल में बच्चों ने कर दी पिटाई, बोले- तू सनी देओल का बेटा है...जानें मामला

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आखिरी रिलीज 'जीरो' थी, जिसमें शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में थीं. लेकिन आनंद एल राय के डायरेक्शन वाली फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त रही थी. उसके बाद से शाहरुख खान ने कोई फिल्म साइन नहीं की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...