NDTV Khabar

VIDEO: इमोशनल हुईं 'पद्मावती' दीपिका पादुकोण, रोक न पाईं आंसू

शाहरुख खान के शो की पहली गेस्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बनीं. इस एपिसोड में दीपिका किसी बात पर इतना इमोशनल हो गईं कि उनके आंसू निकल पड़े. ऐसे में शाहरुख खान ने उन्हें चुपाया.

495 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: इमोशनल हुईं 'पद्मावती' दीपिका पादुकोण, रोक न पाईं आंसू

शाहरुख खान के टॉक शो में दीपिका पादुकोण.

खास बातें

  1. 'बातें विद द बादशाह' की गेस्ट बनीं दीपिका पादुकोण
  2. मां का लेटर सुन इमोशनल हुईं एक्ट्रेस
  3. 'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' में दिखी जोड़ी
नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों स्टार प्लस के टॉक शो 'लक्स गोल्डन डीवाज: बातें विद द बादशाह' को होस्ट कर रहे हैं. शो में शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस से उनकी निजी जिंदगी के बारे में बातचीत करते दिखाई देंगे. शाहरुख के शो की पहली गेस्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बनीं. इस एपिसोड में दीपिका किसी बात पर इतना इमोशनल हो गईं कि उनके आंसू निकल पड़े. ऐसे में शाहरुख खान ने उन्हें चुपाया. बता दें, इन दिनों दीपिका फिल्म 'पद्मावती' के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसकी रिलीज देशभर में हुए भारी विवाद के बाद टल गई है.

Video: शाहरुख बोले, मुझे और फरहान को तो लोग 'मर्द' समझते ही नहीं...
 
deepika padukone

दीपिका पादुकोण.


एपिसोड के एक सेगमेंट में शाहरुख दीपिका के लिए दूसरों द्वारा लिखे हुए लेटर पढ़ते हैं, लेटर सुनने के बाद दीपिका को एसआरके को यह बताना था कि चिट्ठी किसने लिखी हैं. वीडियो में शाहरुख दीपिका की मां उज्जवला पादुकोण की चिट्ठी पढ़ते हैं, जिसे सुन दीपिका बेहद इमोशनल हो जाती हैं.

Viral Video: जब होस्ट ने दीपिका पादुकोण से पूछा- अपनी बॉडी का कौन-सा हिस्सा दिखाना चाहोगी?
 
deepika padukone shah rukh khan

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान


एक ओर शाहरुख लेटर पढ़ रहे होते हैं और दूसरे तरफ दीपिका के आंसू रोके नहीं रूक रहे. चिट्ठी पूरी होने के बाद दीपिका बताती हैं कि यह पत्र उनकी मां ने लिखा है, और अपनी भावनाओं को काबू नहीं कर पाते हुए, रो पड़ती हैं. ऐसे में शाहरुख अपनी सीट से उठते हैं और दीपिका के आंसू पोछने लगते हैं. 

देखें वीडियो...
 

शाहरुख खान का यह स्पेशल एपिसोड वीकएंड पर प्रसारित होगा. शो रविवार रात 8.30 से 9 बजे स्टार भारत में टेलिकास्ट होगा. (पूरा एपिसोड देखने के लिए यहां क्लिक करें)

दीपिका पादुकोण से पूछा, 'मैडम आपकी फीस कितनी है', तो यह जवाब दे गईं 'पद्मावती'

मालूम हो कि, दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान स्टारर फिल्म ओम शांति ओम (2007) के जरिए की थी. इन 10 सालों को दीपिका और शाहरुख की दोस्ती बेहद मजबूत हुई. जोड़ी अब तक तीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं और ये तीनों ही फिल्में सुपरहिट रही हैं. 'ओम शांति ओम' के बाद दीपिका पादुकोण और शाहरुख 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' में रोमांस करते दिखे हैं.

VIDEO: शाहरुख खान ने खोले दिल के राज...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement