मीरा राजपूत ने समुद्र किनारे से शेयर की फोटो तो खुद को कमेट करने से रोक नहीं पाए शाहिद कपूर

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने गोवा वैकेशंस से एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिस पर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी फिदा हैं.

मीरा राजपूत ने समुद्र किनारे से शेयर की फोटो तो खुद को कमेट करने से रोक नहीं पाए शाहिद कपूर

मीरा राजपूत (Mira Rajput) की फोटो पर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने किया कमेंट

खास बातें

  • मीरा राजपूत ने शेयर की फोटो
  • गोवा में इस अंदाज में आईं नजर
  • शाहिद कपूर का यूं आया कमेंट
नई दिल्ली :

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर हाल ही में वैकेशंस से लौटे हैं. मीरा राजपूत लगातार अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. मीरा राजपूत (Mira Rajput) की यह फोटो जहां उनके फैन्स को पसंद आ रही हैं, वहीं शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी उनके अंदाज पर फिदा हैं. मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह समुद्र किनारे नजर आ रही हैं. इस फोटो पर लगभग एक लाख 80 हजार लाइक्स भी आ चुके है. लेकिन मीरा के इस अंदाज को देखकर शाहिद कपूर खुद को कमेंट करने से नहीं रोक सके. 

शाहिद कपूर की पत्नी Mira Rajput ने शेयर की ग्लैमरस फोटो, बोलीं- आप मुझे जैस्मीन बुला सकते हैं...

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'हम क्षण जादू की तलाश में...' मीरा की इस पोस्ट पर शाहिद कपूर ने कमेंट किया, 'मैं इसे तुम्हारी आंखों में देख सकता हूं.' इस तरह मीरा राजपूत की इस फोटो और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के कमेंट को खूब पसंद किया जा रहा है. 

शाहिद कपूर करना चाहते हैं Typecast Hero का किरदार, बोले- मीरा राजपूत मैं कोशिश कर रहा हूं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीरा राजपूत (Mira Rajput) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की शादी 2015 में हुई थी. 26 वर्षीय मीरा राजपूत दिल्ली की रहने वाली हैं. शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं, बेटी मीशा कपूर और बेटा जैन कपूर. मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के बीच 13 साल का अंतर है. शाहिद कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें साउथ की सुपरहिट फिल्म 'जर्सी' का रीमेक शामिल है.