NDTV Khabar

'यमला पगला दीवाना फिर से' में शत्रुघ्न सिन्हा लगाएंगे तड़का, धर्मेंद्र के लिए बोली ये बड़ी बात

अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने आगामी फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में अभिनेता धर्मेद्र के साथ अतिथि भूमिका निभाई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'यमला पगला दीवाना फिर से' में शत्रुघ्न सिन्हा लगाएंगे तड़का, धर्मेंद्र के लिए बोली ये बड़ी बात

'यमला पगला दीवाना फिर से' में शत्रुघ्न सिन्हा

खास बातें

  1. 'यमला पगला दीवाना फिर से' में होंगे शत्रुघ्न
  2. गेस्ट एंट्री लेकर लगाएंगे तड़का
  3. धर्मेंद्र को लेकर बोली ये बात
नई दिल्ली: अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने आगामी फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में अभिनेता धर्मेद्र के साथ अतिथि भूमिका निभाई है. इसके साथ ही उन्होंने धर्मेद्र को अपना सबसे प्यारा दोस्त बताया है. शत्रुघ्न ने कहा, "सिर्फ धर्मेद्र ही नहीं, हेमा (मालिनी) भी अच्छी दोस्त हैं. हेमा और धर्मेंद्र दोनों वर्षों से मेरे दोस्त रहे हैं. इस उद्योग में दोस्ती मुश्किल हैं, जहां हर शुक्रवार को वफादारी बदलती है." उन्होंने कहा, "हम सभी तीनों ने दुलाल गुहा की उत्कृष्ट फिल्म 'दोस्त' में साथ काम किया है, जो मैं समझता हूं कि 1974 में रिलीज हुई थी. यह मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है.

अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा की प्रेयर मीट, हंसने पर अभिषेक हुए ट्रोल के शिकार... देखें Video

शत्रुघ्न ने आगे कहा, ''इसके अलावा, विजय आनंद की 'ब्लैकमेल' है, जिसमें धर्मेद्र और मुझे एक साथ कास्ट किया गया था. यह एक खास फिल्म थी. मुझे लगता है कि मेरी पत्नी पूनम ने भी धर्मेद्र के साथ एक फिल्म में काम किया है." लेकिन शत्रुघ्न का कहना है कि धर्मेद्र और हेमा के साथ उनके संबंध पेशेवर दुनिया से बहुत आगे तक हैं. 

देखें टीजर


सावन में 'बोल बम' का ये गाना यूट्यूब पर हो रहा वायरल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, "हम दूसरी बार एक-दूसरे के साथ हैं. हमें एक-दूसरे की जरूरत हैं. 'यमला पगला दीवाना' में छोटी-सी भूमिका निभाने के लिए मैंने कुछ नहीं सोचा. धर्मेद्र से पहले ही हां कह दिया." उन्होंने धर्मेद्र को 'भगवान की निजी पसंद' बताया. मजाकिया अंदाज में शत्रुघ्न ने कहा, "उनका दिल सुनहरा है. आप जानते हैं कि हम 'शोले' भी साथ करने वाले थे, लेकिन भगवान और रमेश सिप्पी ने कुछ और ही सोचा था."

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement