NDTV Khabar

सावन में 'बोल बम' का ये गाना यूट्यूब पर हो रहा वायरल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सावन के महीने में भगवान शिव के भक्त जल चढ़ाने के लिए कांवड़ यात्रा कर रहे हैं. इस दौरान आप सड़कों पर भोले बाबा के हजारों-लाखों भक्त कांवड़ यात्री के रूप में देख रहे होंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सावन में 'बोल बम' का ये गाना यूट्यूब पर हो रहा वायरल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

बोल बम पर गाना गाती हुई भोजपुरी सिंगर सुरभी ज्योति

खास बातें

  1. शिव भक्तों ने यूं गाये कांवड़ गाने
  2. यूट्यूब पर वायरल हुआ वीडियो
  3. 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया
नई दिल्ली: सावन के महीने में भगवान शिव के भक्त जल चढ़ाने के लिए कांवड़ यात्रा कर रहे हैं. इस दौरान आप सड़कों पर भोले बाबा के हजारों-लाखों भक्त कांवड़ यात्री के रूप में देख रहे होंगे. बोल बम का नारे लगाते हुए सभी कावंड़िये मंदिरों में भगवान शंकर को जल चढ़ा रहे हैं. ऐसे में कांवड़ियों के लिए सोशल मीडिया पर गाने बेहद वायरल हो रहे हैं. सावन के मौके पर भोजपुरी गाने भी काफी प्रचलित हैं. यूट्यूब पर पिछले महीने एक वीडियो अपलोड किया था, जिसका टाइटल 'हंस मत पगली कांवड़ गिर जाएगा...' काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक 1 करोड़ 64 लाख बार देखा जा चुका है.

Video: निरहुआ ने फैन्स को दी सलाह, 1000 रुपये में यूं देख सकते हैं ट्विन टॉवर्स...

वीडियो में भगवान शंकर को जल चढ़ाने वाले कांवड़िये कांवड़ गाना गाते हुए यात्रा कर रहे हैं. योगीराज फिल्म्स यूट्यूब चैनल ने इस वीडियो को अपलोड किया है, जिस पर लोगों के भी काफी अच्छे रिस्पॉन्स आये. अभी भी यह गाना काफी पॉपुलर हो रहा है.

देखें वीडियो-


हालांकि इसमें कोई भी भोजपुरी का बड़ा स्टार नहीं है, लेकिन सिंगर अजीत स्वराज और सुरभी ज्योति की आवाज का जादू चल गया. सावन भजन के गाने को अमित स्वराज ने लिखा है और म्यूजिक अमित गुप्ता ने दिया है. वहीं भजन को योगीराज ने डायरेक्ट किया है और सरगम म्यूजिक ने रिकॉर्ड किया है.

पवन सिंह का गाना 'बम छोड़ दा चिलम' पर झूमे कांवड़ियां, बार-बार देखा जा रहा भोजपुरी सुपरस्टार का Video

टिप्पणियां
सावन के मौके पर यूट्यूब पर कई और भी कांवड़ भजन वायरल हो चुके हैं. भोजपुरी भजन इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हैं. भोजपुरी स्टार पवन कुमार, दिनेश लाल निरहुआ, खेसारी लाल यादव से लेकर अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे समेत कई सेलेब्स ने गाने गाये हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement