NDTV Khabar

पवन सिंह का गाना 'बम छोड़ दा चिलम' पर झूमे कांवड़ियां, बार-बार देखा जा रहा भोजपुरी सुपरस्टार का Video

सावन के महीने में कांवड़ियों के लिए ढ़ेर सारी गीत लिखे और गाए जाते हैं. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने कांवड़ियों के लिए नया गीत 'बम छोड़ दा चिलम (Bam Chhod Da Chilam)' पेश किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पवन सिंह का गाना 'बम छोड़ दा चिलम' पर झूमे कांवड़ियां, बार-बार देखा जा रहा भोजपुरी सुपरस्टार का Video

पवन सिंह का नया गाना Bam Chhod Da Chilam रिलीज

नई दिल्ली: Sawan 2018: सावन के महीने में कांवड़ लेकर जाने वाले भगवान शंकर के भक्तों का जत्था बोल बम के नारे के साथ शिवशंकर के गानों पर झूमते और नाचते हैं. सावन के महीने में कांवड़ियों के लिए ढ़ेर सारे गीत लिखे और गाए जाते हैं. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने कांवड़ियों के लिए नया गीत 'बम छोड़ दा चिलम (Bam Chhod Da Chilam)' पेश किया है. एक दिन पहले यूट्यूब पर जारी किया गया यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इसे 9 घंटे के अंदर 2.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह की जोड़ी फिर करेंगे धमाल, कुछ यूं मचाएंगे तहलका

'बम छोड़ दा चिलम' गाना जय जय जगतपति एल्बम का है. इसे पवन सिंह ने गाया है. शिव की भक्ति से ओतप्रोत इसके लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. इसे वेब म्यूजिक के बैनर तले यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. 

देखें, Video...


सपना चौधरी ने सिर पर पल्लू डालकर मचाया गदर, बोलीं- सताया न करो...डांस Video हुआ वायरल

हाल ही में पवन सिंह और चांदनी सिंह ने सावन के मौके पर ऐसा जादू बिखेरा था कि उनके भोजपुरी कांवड़ सॉन्ग ने यूट्यूब पर हंगामा कर दिया है. पवन सिंह और चांदनी सिंह का नया बोल बम एल्बम 'गौरा तनि हंसि दा न' YouTube पर आते ही छा गया था.

देखें, Video...


आम्रपाली दुबे ने किया जाह्नवी कपूर को कॉपी, इस शख्स को कह बैठीं- 'आई लव यू', देखें वीडियो

इससे पहले पवन सिंह का गाया हुआ सावन गीत 'दिल बोले बम बम बम..' काफी सुर्खियों में आया था. इस कांवड़ गाने ने भी इंटरनेट पर खूब तहलका मचाया था. पवन सिंह के साथ मोनालिसा और अक्षरा भोले बाबा के गीत गुनगुनाते हुए अलग ही अंदाज में दिखे थे. गाने के बोल 'तबाह कइले बानी...' काफी शानदार रहे. 

टिप्पणियां
देखें, Video...

 

भोजपुरी एक्ट्रेसेस अक्षरा और अंजना सिंह ने हॉट पैंट्स में Beach पर बरपाया कहर, फैन्स बोले- क्रेजी किया रे...
 

बता दें, सावन के मौके पर रिलीज हुए पवन सिंह के सभी धार्मिक गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं. उनके एल्बम आते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं. उनके एल्बमों को लोग खूब पसंद करते हैं और बैक टू बैक उनके एल्बम आ रहे हैं. गाने के अलावा पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों में भी व्यस्त हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement