NDTV Khabar

आम्रपाली दुबे ने किया जाह्नवी कपूर को कॉपी, इस शख्स को कह बैठीं- 'आई लव यू', देखें वीडियो

आम्रपाली दुबे को भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन किया जाता है और वे 10 लाख रुपये के साथ भोजपुरी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हीरोइनों के मामले में नंबर 2 पर आती हैं. इस वीडियो में तो वे I Love You कह रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे ने किया जाह्नवी कपूर को कॉपी, इस शख्स को कह बैठीं- 'आई लव यू', देखें वीडियो

Bhojpuri Film: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने कहा 'आई लव यू'

खास बातें

  1. यूट्यूब क्वीन कहलाती हैं आम्रपाली दुबे
  2. सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हीरोइनों में हैं शामिल
  3. सोशल मीडिया पर भी है जलवा
नई दिल्ली: आम्रपाली दुबे को भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन किया जाता है और वे 10 लाख रुपये के साथ भोजपुरी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हीरोइनों के मामले में नंबर 2 पर आती हैं. लेकिन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) बखूबी जानती हैं कि अपने फैन्स और दर्शकों को एंटरटेन किस तरह किया जाता है. लेकिन इस बार आम्रपाली दुबे ने एंटरटेनमेंट के साथ ही फ्रेंडशिप डे का मैसेज देने के लिए खास अंदाज अपनाया है. आम्रपाली ने ऐप के जरिये श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' के एक डायलॉग का इस्तेमाल किया है. जिसमें जाह्नवी कपूर ईशान खट्टर से अपने इश्क का इजहार करती है.

पवन सिंह ने भोले बनकर चांदनी सिंह को की मनाने की कोशिश, यूट्यूब पर 30 लाख बार देखा गया वीडियो
 
 

A post shared by Aamrapali(@aamrapali1101) on


भोजपुरी एक्ट्रेसेस अक्षरा और अंजना सिंह ने हॉट पैंट्स में Beach पर बरपाया कहर, फैन्स बोले- क्रेजी किया रे...

आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे 'धड़क' फिल्म के जाह्नवी कपूर के डायलॉग बोलने की एक्टिंग कर रही हैं. इन डायलॉग में जाह्नवी कपूर इश्क का इजहार करती है और ईशान से भी इजहार करने के लिए करती है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे के एक्सप्रेशंस वाकई बहुत कमाल हैं. फिर वे ठहरी कमाल की एक्ट्रेस ऐसे में उन्होंने इस वीडियो के साथ दर्शकों और फैन्स का बखूबी दिल भी जीता है. 

Video: सपना चौधरी ने WWE के रिंग में लगाए ऐसे ठुमके, चित हो गए सारे पहलवान



पवन सिंह ने 'लॉकर में जवानी...' गाने से मचाई इंटरनेट पर सनसनी, 7.5 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

टिप्पणियां
यही नहीं, फ्रेंडशिप डे के मौके पर आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ एक तस्वीर डाली थी, जिसमें दोनों हार्ट को लेकर खड़े थे, जिस पर लव लिखा हुआ था. वैसे भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी की धमाल जोड़ी मानी जाती है. निरहुआ और आम्रपाली जब भी साथ आते हैं तो हंगामा बरपाकर जाते हैं. वैसे भी आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के साथ 'राते दिया बुता के' जैसा सुपरहिट सॉन्ग दे रखा है, जिसने कामयाबी की नई कहानियां लिखी हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement