NDTV Khabar

भोजपुरी एक्ट्रेसेस अक्षरा और अंजना सिंह ने हॉट पैंट्स में Beach पर बरपाया कहर, फैन्स बोले- क्रेजी किया रे...

भोजपुरी (Bhojpuri) हीरोइनों का न सिर्फ सिल्वरस्क्रीन पर जलवा है, बल्कि वे अपनी पर्सनल लाइफ में भी कहर बरपाने का काम करती रहती हैं. ऐसा ही कुछ भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस अंजना सिंह और अक्षरा सिंह ने भी किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी एक्ट्रेसेस अक्षरा और अंजना सिंह ने हॉट पैंट्स में Beach पर बरपाया कहर, फैन्स बोले- क्रेजी किया रे...

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह और अंजना सिंह ने समुद्र तट पर लगाई दौड़

खास बातें

  1. अंजना सिंह ने पोस्ट किया है वीडियो
  2. अक्षरा के साथ मनाया फ्रेंडशिप डे
  3. बीच पर किया दोनों ने हंगामा
नई दिल्ली: भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) हीरोइनों का न सिर्फ सिल्वरस्क्रीन पर जलवा है, बल्कि वे अपनी पर्सनल लाइफ में भी कहर बरपाने का काम करती रहती हैं. ऐसा ही कुछ भोजपुरी (Bhojpuri) की टॉप एक्ट्रेस अंजना सिंह ने भी किया है. अंजना सिंह (Anjana Singh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, और इस वीडियो ने धमाल मचा रखा है. अंजना सिंह ने ये वीडियो फ्रेंडशिप डे के मौके पर पोस्ट किया था और इसमें उनकी खास दोस्त नजर आ रही हैं. जी हां, अंजना सिंह के साथ इस वीडियो में उनकी दोस्त और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हैं. समुद्र किनारे (Beach) दोनों ही कमाल लग रही हैं.

पवन सिंह ने 'लॉकर में जवानी...' गाने से मचाई इंटरनेट पर सनसनी, 7.5 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video
 
 

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on


Video: सपना चौधरी ने WWE के रिंग में लगाए ऐसे ठुमके, चित हो गए सारे पहलवान

भोजपुरी की इन हसीन हीरोइनों ने मुंबई के समुद्र तट पर अपनी अदाओं से हंगामा मचा दिया है. अक्षरा सिंह और अंजना सिंह दोनों ही हॉट पैंट्स में नजर आ रही हैं, और बीच पर दिलकश अंदाज में दौड़ लगा रही हैं. उनके दौड़ने के अंदाज और पूरे वीडियो को लेकर फैन्स क्रेजी हो गए हैं, और इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. यही नहीं, इस वीडियो के साथ अंजना सिंह ने लिखा हैः "शर्त लगी थी खुशीयों को एक लफ्ज मे लिखने की....लोग किताबे ढूंढते रह गए, हमने "दोस्त " लिख दिया..."

काजल राघवानी ने काले चश्मे में किया ऐसा डांस, ये एक्टर बोला- है टमाटर के चटनिया भऊजी पटनिया...देखें Video

टिप्पणियां
वैसे भी सिनेमा की दुनिया में हीरोइनों के बीच इस तरह की दोस्ती कम ही देखने को मिलती है. अकसर दो हीरोइनों के बीच कैट फाइट की ही खबरें आती हैं, लेकिन अंजना और अक्षरा सिंह ने सिद्ध कर दिया है कि दो हीरोइनों अच्छी दोस्त भी हो सकती हैं. फिर फ्रेंडशिप डे पर फैन्स को देने के लिए इससे बेहतर गिफ्ट और क्या हो सकता था. सावन के इस मौसम में अक्षरा सिंह के कांवड़ भजन खूब पॉपुलर हो रहे हैं, और ऐसे में उनरी तरफ से दोस्तों को यह एक खास सौगात है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement