NDTV Khabar

पवन सिंह ने भोले बनकर चांदनी सिंह को की मनाने की कोशिश, यूट्यूब पर 30 लाख बार देखा गया भोजपुरी वीडियो

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और चांदनी सिंह ने सावन की इस छठा में ऐसा जादू बिखेरा है कि इस कांवड़ सॉन्ग ने यूट्यूब पर तहलका मचाकर रख दिया है. इस 'बोल बम (Bol Bam)' सॉन्ग को अभी तक 30 लाख बार देखा जा चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पवन सिंह ने भोले बनकर चांदनी सिंह को की मनाने की कोशिश, यूट्यूब पर 30 लाख बार देखा गया भोजपुरी वीडियो

Bhojpuri Songs: भोजपुरी बोल बम के गाने से पवन सिंह और चांदनी सिंह ने यूट्यूब पर तहलका

खास बातें

  1. 'बोल बम' का गाना हुआ सुपरहिट
  2. पवन सिंह ने गाया है गाना
  3. चांदनी सिंह बनी हैं गौरा
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और चांदनी सिंह (Chandani Singh) ने सावन (Sawan 2018) की इस छठा में ऐसा जादू बिखेरा है कि इस भोजपुरी कांवड़ सॉन्ग ने यूट्यूब पर हंगामा कर दिया है. पवन सिंह और चांदनी सिंह की नई बोल बम एल्बम 'गौरा तनि हंसि दा न' YouTube पर आते ही छा गई. इस 'बोल बम (Bol Bam)' एल्बम को वेव म्यूजिक ने रिलीज किया है, जिसे अभी तक लगभग 30 लाख बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग में पवन सिंह भोले बाबा के किरदार में नजर आ रहे हैं, और वे गौरा बनीं चांदनी सिंह को हंसाने की कोशिश कर रहे हैं. यानी भक्ति के रस में डूबा ये गाना काफी खास है.
 
'बम छोड़ दा चिलम' गाने पर कांवड़ियों के साथ जमकर झूमे भोजपुरी सुपरस्टार, बार-बार देखा जा रहा पवन सिंह का Video



भोजपुरी एक्ट्रेसेस अक्षरा और अंजना सिंह ने हॉट पैंट्स में Beach पर बरपाया कहर, फैन्स बोले- क्रेजी किया रे...

इस एल्बम को लेकर चांदनी सिंह काफी उत्साहित हैं. वे कहती हैं कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ काम करना उनका ड्रीम था जो सावन महीने में अब पूरा हुआ है. इस 'बोल बम' एल्बम की शुटिंग मुंबई के मड आयलैंड  में की गई थी जिसे देवेन्द्र तिवारी ने डायरेक्ट किया है. पवन सिंह और चांदनी सिंह के धार्मिक गीत को राम देवन ने कोरियोग्राफ किया है. चांदनी सिंह 'गौरा तनि हंसि दा न' में पवन सिंह के बारे में कहती हैं कि कमाल के एक्टर और मिलनसार व्यक्ति हैं पवन सिंह जी. 

Video: सपना चौधरी ने WWE के रिंग में लगाए ऐसे ठुमके, चित हो गए सारे पहलवान

टिप्पणियां
इसे पवन सिंह की अब तक की सबसे बड़ी धार्मिक एल्बम कह सकते हैं. चांदनी की प्रतिभा की आज हर जगह धूम है. वे यूट्यूब सनसनी हैं. उनके एलबम आते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं. उनके एल्बमों को लोग खूब पसंद करते हैं और बैक टू बैक उनके अलबम आरहे हैं. वे भोजपुरी फिल्मों में भी खूब बिजी हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement