NDTV Khabar

Video: आम्रपाली दुबे ने किया मस्त डांस, खुद को रोक नहीं पाए निरहुआ और कर बैठे ये काम...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri CInema) की सुपरस्टार और यूट्यूब क्वीन कहलाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: आम्रपाली दुबे ने किया मस्त डांस, खुद को रोक नहीं पाए निरहुआ और कर बैठे ये काम...

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे

खास बातें

  1. आम्रपाली दुबे ने किया डांस
  2. डब्बू अंकल की कॉपी की
  3. निरहुआ ने डाला वीडियो
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार और यूट्यूब क्वीन (YouTube Queen) कहलाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बार भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट नहीं बल्कि भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ के इंस्टाग्राम पेज से वीडियो पोस्ट किया है. बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर गोविंदा के गानों पर डांस करके वायरल हुए 'डब्बू अंकल' संजीव श्रीवास्तव के डांसिंग स्टाइल को आम्रपाली कॉपी करती हुईं दिखीं. उन्होंने बिल्कुल वैसा ही डांस स्टेप कॉपी किया, जैसा डब्बू अंकल ने एक शादी के फंक्शन अपनी पत्नी के साथ किया था.

Video: खेतों में ट्रैक्टर चलाती नजर आई ये एक्ट्रेस, देसी स्वैग देखकर हो जाएंगे क्रेजी
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को म्यूजिकली ऐप पर शूट किया है. निरहुआ ने इस वीडियो को अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपलोड किया और लिखा, 'आपके आ जाने से'. फिलहाल आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी मशहूर है और कई फिल्मों में एक साथ काम भी कर चुके हैं. हाल ही में दोनों ही स्टार का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें आम्रपाली दुबे और निरहुआ सावन के मौसम में बारिश के दौरान डांस कर रहे थे. 

देखें वीडियो-


Khesari ने दिखाई सोने की चमक और 40 गाड़ियों का टशन, भोजपुरी स्टार यूं प्रमोट कर रहे अपनी फिल्म

टिप्पणियां
भोजपुरी फिल्म 'आशिका आवारा' का वीडियो जबरदस्त ढंग से वायरल हुआ. इस रोमांटिक वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ बारिश में भीगते हुए रोमांस फरमाते हुए दिखे. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी 'करेला मन पट जई' सॉन्ग खूब सुना गया. वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली जब भी सिल्वरस्क्रीन पर एक साथ आते हैं, धमाल मचाकर रख देते हैं. यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और भोजपुरी के जुबली स्टार निरहुआ की केमिस्ट्री इस सॉन्ग में वाकई कमाल है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement