Khesari Lal Yadav ने दिखाई सोने की चमक और 40 गाड़ियों का टशन, भोजपुरी स्टार यूं प्रमोट कर रहे अपनी फिल्म

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में जो काम अभी तक कोई भी नहीं कर सका है, उसे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कर दिखाया है.

Khesari Lal Yadav ने दिखाई सोने की चमक और 40 गाड़ियों का टशन, भोजपुरी स्टार यूं प्रमोट कर रहे अपनी फिल्म

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव शाही अंदाज में कर रहे हैं 'राजा जानी' का प्रमोशन

खास बातें

  • 'राजा जानी' का कर रहे हैं प्रमोशन
  • 40 गाड़ियों का काफिला लेकर चल रहे हैं
  • सिक्स पैक ऐब्स भी बना लिए हैं
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में जो काम अभी तक कोई भी नहीं कर सका है, उसे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कर दिखाया है. भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए कोई भी स्‍टार 40 गाड़ियों के साथ निकला हो. अममून इतना बड़ा काफिला बड़े-बड़े नेताओं का होता है. मगर सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव इस बार अपनी फिल्‍म ‘राजा जानी’ के प्रमोशन के लिए अलग ही अंदाज में पटना से सिवान और गोपालगंज 40 गाडि़यों के साथ निकले. उनके साथ फिल्‍म के डायरेक्‍टर लालबाबू पंडित और अभिनेता देव सिंह मौजूद रहे. बाकी गाड़ियों में उनके फैंस और चाहने वाले भी थे. इसके अलावा इन गाड़ियों में 22 लाइसेंसधारी राइफल मैन भी थे. इस दौरान खेसारीलाल अपने गांव भी गए. वहीं 40 गाडि़यों के काफिले को लेकर खेसारीलाल यादव ने बताया कि गाड़ियों के काफिले के साथ फिल्‍म प्रमोशन का आइडिया उनका है और वे अपने दम पर 40 गाडि़यों के साथ ‘राजा जानी’ को प्रमोट करने निकले हैं. अब तक किसी भी फिल्‍म के प्रमोशन का सबसे नायाब तरीका है.

पवन सिंह ने लाल पैंट-पीली कमीज में ढाया कहर, ख्याति सिंह को गले लगाकर बोले- दिलवाके मलिकाइन...देखें Video

Miss Pooja को नहीं मिल पाया 'पति' का प्यार तो खुलेआम पा दिया स्यापा, बोलीं- तू मेरी केयर नी करदा...

खेसारीलाल यादव ने कहा कि ‘राजा जानी’ बेहद शानदार फिल्‍म है और लोग इसे प्‍यार भी दे रहे हैं. तभी तो आज भी हर जगह इसके सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं. इस फिल्‍म के गाने भी काफी सुने जा रहे हैं. हम जहां भी प्रमोशन को जा रहे हैं, लोगों का प्‍यार और दुलार खूब मिल रहा है. हम चाहेंगे कि वे अपनी मोहब्‍बत हमें यूं ही देते रहें, ताकि हम आगे भी अच्‍छी फिल्‍मों को लेकर उनके सामने आ सके. उन्‍होंने कहा कि 'राजा जानी' के गाने हो या संगीत सभी दर्शकों को बेहद पसंद आए हैं. बहुत जगहों पर दर्शकों ने हमें बताया कि उनको फिल्‍म इतनी अच्‍छी लगी कि वे 'राजा जानी' को दो बार से ज्‍यादा भी देखने सिनेमाघर गए.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में जश्न की तैयारी, 10 साल का होने जा रहा है जेठा लाल परिवार

सपना चौधरी ने नागिन डांस से गिराई बिजली, मस्ती में झूमने को कर देंगी मजबूर, देखें Video

बता दें कि प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘राजा जानी’ के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और निर्देशक लालबाबू पंडित हैं. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास, देवोस्‍मिता,आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के खूबसूरत गाने को संगीत दिया है धनंजय मिश्रा ने और गीत लिखा है प्‍यारे लाल, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com