पवन सिंह ने लाल पैंट-पीली कमीज में ढाया कहर, ख्याति सिंह को गले लगाकर बोले- दिलवाके मलिकाइन...देखें Video

भोजपुरी सिनेमा के पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर (Balmua Tohre Khatir)’ की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. पवन सिंह का अंदाज फिल्म में कमाल का है.

पवन सिंह ने लाल पैंट-पीली कमीज में ढाया कहर, ख्याति सिंह को गले लगाकर बोले- दिलवाके मलिकाइन...देखें Video

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह का रंगीला अंदाज हुआ सुपरहिट

खास बातें

  • जुलाई में रिलीज होनी थी 'बलमुआ तोहरे खातिर'
  • पवन सिंह हैं लीड रोल में
  • अब अगस्त में होगी रिलीज
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर (Balmua Tohre Khatir)’ की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. अब ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ 27 जुलाई की जगह अगस्‍त में रिलीज होगी. लेकिन फिल्म में लाल पैंट और पीली कमीज में पवन सिंह का अंदाज खूब कहर ढा रहा है. इसकी जानकारी फिल्‍म के निर्देशक दिनेश यादव ने दी. उन्‍होंने कहा कि ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ की रिलीज डिले हो गई है, मगर जल्‍द ही हम इसको रिलीज करेंगे. इसके लिए हमने अगस्‍त का महीना चुना है. हालांकि अभी तक नई रिलीज डेट फाइनल नहीं की गई है. लेकिन जल्‍द ही हम ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ की नई रिलीज डेट की एनाउंसमेंट करेंगे. इस फिल्‍म में पवन सिंह के साथ ख्‍याति सिंह नजर आने वाली हैं. वैसे भी फिल्म का ट्रेलर और सॉन्ग दोनों ही खूब पसंद किए जा रहे हैं. 

सावन के पहले सोमवार की मोहम्मद आजाद ने बताई महिमा, भाभी को सुनाई पूरी कहानी- Video ने मचाई धूम

सपना चौधरी ने नागिन डांस से गिराई बिजली, मस्ती में झूमने को कर देंगी मजबूर, देखें Video

दिनेश यादव फिल्‍म ने के बारे में कहा कि ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ कमाल की फिल्‍म है, जिसके जरिये समाज में महिला सशक्तिकरण को लेकर एक संदेश जाएगा. हम कलाकार हैं और लोगों तक किसी भी संदेश को पहुंचाने का हमारा माध्‍यम कला ही है. इस फिल्‍म में भी हम उसी के सहारे समाज को महिला सशक्तिकरण के लिए एक संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं. वैसे फिल्‍म का ट्रेलर भी काफी अच्छा है, जिसे देखकर अंदाजा हो जाएगा कि हमने क्‍या बनाने की कोशिश की है.

आम्रपाली दुबे ने झन्नाटेदार सवाल के जवाब में निरहुआ ने 'स्वच्छ भारत' का फावड़े से यूं बनाया मजाक, वायरल हुआ Video

आम्रपाली दुबे ने दिखाए ऐसे लटके-झटके, बेकाबू होकर स्टेज पर चढ़ गया ये शख्स और फिर...Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ के मुख्य कलाकार हैं सुपर स्‍टार पवन सिंह, ख्‍याति सिंह,संजय पाडेय,अयाज खान,मनोज टाइगर,सीमा सिंह,करण पांडेय ,ग्‍लोरी मोहन्ता,सोनिया मिश्रा, विनोद मिश्रा, अनारा गुप्ता और किरण पांडेय. ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ के खूबसूरत गाने का संगीत दिया है अविनाश झा (घुंघरू) ने और गीत लिखा है आजाद सिंह व प्‍यारे लाल ने. फिल्म में पवन सिंह बहुत ही रंगीन अंदाज में नजर आएंगे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...