NDTV Khabar

आम्रपाली दुबे और पवन सिंह को 'शेर सिंह' की वजह से करना पड़ेगा रोमांस, 'राते दिया बुताके' की जोड़ी धमाके लिए तैयार

Bhojpuri Film: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह और YouTube क्वीन आम्रपाली दुबे को अब रोमांस करना ही पड़ेगाा. ये पहला मौका होगा जब आम्रपाली और पवन सिंह एक साथ एक ही फिल्म में दिखेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे और पवन सिंह को 'शेर सिंह' की वजह से करना पड़ेगा रोमांस, 'राते दिया बुताके' की जोड़ी धमाके लिए तैयार

Bhojpuri Cinema: 'शेर सिंह' में नजर आएगी पवन सिंह और आम्रपाली की जोड़ी

खास बातें

  1. पहली बार बनी है ये जोड़ी
  2. पावर स्टार कहलाते हैं पवन सिंह
  3. यूट्यूब क्वीन हैं आम्रपाली दुबे
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार पवन सिंह और YouTube क्वीन आम्रपाली दुबे को अब रोमांस करना ही पड़ेगाा. जी हां, आपने सही पढ़ा. आम्रपाली दुबे और पवन सिंह 'राते दिया बुताके' गाने में नजर आए थे और ये गाना यूट्यूब पर सनसनी फैलाए हुए है. भोजपुरी फिल्म 'शेर सिंह' ने आम्रपाली दुबे और पवन सिंह को एक साथ ला दिया है. ये पहला मौका होगा जब आम्रपाली दुबे और पवन सिंह एक साथ फिल्म में नजर आएंगे. आम्रपाली और पवन प्रोड्यूसर-डायरेक्टर शशांक राय की भोजपुरी फिल्म 'शेर सिंह' में नज़र आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग 3 जुलाई से मुंबई में होगी. हालांकि फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग बैंकॉक, पटाया में किया जाएगा. ये जानकारी खुद निर्देशक शशांक राय ने दी. फिल्म में पवन - आम्रपाली के अलावा अशोक समर्थ भी नजर आएंगे.

मोरनी की तरह नाचीं भोजपुरी की 'बेबी डॉल', 'भीग रही है बारिश में, और आग लगी है पानी में' गाने पर किया Rain Dance
 
 

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on


अनुराग कश्यप ने साउथ की सुपरस्टार नयनतारा से लिया पंगा, बोले- रोक सको तो रोक लो...

'शेर सिंह' की घोषणा के बाद भोजपुरी बॉक्स आफिस की गर्मी बढ़ने लगी है. ट्रेड पंडितों को लगता भी है कि ये जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के कई रिकॉर्ड तोड़ देगी. उनका कहना है कि दोनों इस इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं. दोनों का अपना ऑडियंस वर्ग है, जिसका लाभ फिल्म को प्लस होकर मिल सकता है. वैसे भी पवन सिंह की पिछली फिल्म में आम्रपाली ने 'राते दिया बुता के' गाना किया था, जिस करोड़ो लोगों ने देखा. 

बॉबी देओल के बेटे की डैशिंग फोटो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, हर कोई कर रहा तारीफ



कपिल शर्मा के गोद में 'चीकू' को देख जर्नलिस्ट ने पूछा- क्या ये आपका है? तो कुछ ऐसा मिला जवाब

प्रोड्यूसर-डायरेक्टर शशांक राय को भी 'शेर सिंह' से काफी उम्मीदें हैं. उनका कहना है कि फिल्म में बहुत कुछ नया होगा. यह बहुत बड़ी और मनोरंजन करने वाली फिल्म है. 'शेर सिंह' में एक्शन और रोमांस का लेवल अलग ही होगा. जहां फिल्म में पवन सिंह का किरदार शानदार है, वहीं आम्रपाली दुबे भी कम नजर नहीं आएंगी. फिल्म के गाने और डांस में भी वेरिएंट्स मिलेंगे. कुल मिला कर फिल्म दर्शकों के दिल को छू लेने वाली है.

टिप्पणियां
शशांक राय ने बताया कि फिल्म 'शेर सिंह' के संगीतकार छोटे बाबा हैं, जबकि गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, विनय निर्मल, मनोज मतलबी हैं. इस सुरीले गानों में आवाज इंदु सोनाली, व्यास जी, खुशबू जैन, अलका झा और प्रियंका सिंह की है. फिल्म की पटकथा वीरू ठाकुर ने लिखी है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement