Miss Pooja को नहीं मिल पाया 'पति' का प्यार तो खुलेआम पा दिया स्यापा, बोलीं- तू मेरी केयर नी करदा...

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) मिस पूजा (Miss Pooja) ने पति और पत्नी के शिकवे-शिकायतों को खुलेआम सबके सामने रख दिया है, और वे पति की जमकर शिकायतें भी लगा रही हैं.

Miss Pooja को नहीं मिल पाया 'पति' का प्यार तो खुलेआम पा दिया स्यापा, बोलीं- तू मेरी केयर नी करदा...

मिस पूजा (Miss Pooja) के नए पंजाबी सॉन्ग 'तू मेरी केयर नी करदा' ने मचाया तहलका

खास बातें

  • पंजाबी सिंगर हैं मिस पूजा
  • अपने सॉन्ग्स से मचाती हैं तहलका
  • लेकर आई हैं नया सॉन्ग
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर मिस पूजा का लेटेस्ट सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हो गया है, और रिलीज होते ही इस रोमांटिक सॉन्ग ने रंग जमाना शुरू कर दिया है. पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) मिस पूजा (Miss Pooja) का नया सॉन्ग पति और पत्नी के बीच शिकवे-शिकायत को लेकर है. 'तू मेरी केयर नी करदा' सॉन्ग को मिस पूजा ने गाया है, और इसका म्यूजिक टाइगरस्टाइल ने दिया है. मिस पूजा के इस सॉन्ग का फिल्मांकन बहुत ही खूबसूरत है और विदेश में इसे शूट किया गया है. दिलचस्प यह है कि अपनी गायकी से भीड़ जुटाने के मामले में मिस पूजा सपना चौधरी को टक्कर देती नजर आती हैं, और इसका नजारा मिस पूजा के स्टेज शो में मिल जाता है. जो भारत ही नहीं विदेश में भी हिट हैं.  

पवन सिंह ने लाल पैंट-पीली कमीज में ढाया कहर, ख्याति सिंह को गले लगाकर बोले- दिलवाके मलिकाइन...देखें Video

अब नहीं दिखेगा अमिताभ बच्चन का उनकी बेटी श्वेता नंदा के साथ ऐड, इन वजहों से हटाया गया...

मिस पूजा पंजाबी गायकी में बड़ा नाम हैं, और भारत समेत दुनिया भर में उनके ढेर सारे शो होते हैं, और उसमें जमकर भीड़ जुटती है. मिस पूजा के सॉन्ग 'तू मेरी केयर नी करदा (Tu Meri Care Ni Karda)' के लिरिक्स मनप्रीत टिवाणा ने लिखे हैं. इस सॉन्ग में मिस पूजा का डांस और स्वैग दोनों ही कमाल हैं, और हमेशा की ही तरह वे रॉकिंग भी लग रही हैं. वैसे भी मिस पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके वीडियो समय-समय पर वायरल होते हैं. कुछ दिन पहले तो वे कंगारूओं को दिल जीतती हुई नजर आई थीं.

जेनिफर विंगेट ने इनके साथ किया रोमांटिक डांस, तभी दोनों से हुई चूक और फिर...देखें Video
 

 

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on


Tiger Shroff का स्टंट हुआ फेल, 12 लाख बार देखा गया Video

मिस पूजा का पूरा नाम गुरिंदर कौर कैंठ है. 37 वर्षीया मिस पूजा पंजाब के राजपुरा की रहने वाली हैं. मिस पूजा ने 2006 में 'जान तो प्यारी' सॉन्ग से सिंगिंग डेब्यू किया था. 2009 में उनकी एल्बम 'रोमांटिक जट्ट' रिलीज हुई थी जिसे खूब पसंद किया गया था. मिस पूजा की 2010 में दो फिल्में 'पंजाबन' और 'चन्ना सच्ची मुच्ची' रिलीज हुई थीं और इन्हें पसंद भी किया गया था. मिस पूजा ने बॉलीवुड में 'कॉकटेल' फिल्म में 'सेकंड हैंड जवानी' सॉन्ग भी गाया था. मिस पूजा (Miss Pooja) भारत और विदेश में सबसे ज्यादा सुनी जाने वाली फीमेल भांगड़ा आर्टिस्ट हैं.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com