कंगारूओं के बीच फंसी मिस पूजा, अपनी सिंगिंग और डांसिंग से उन्हें भी बनाया मस्त, देखें Video

पंजाबी सिंगर मिस पूजा (Miss Pooja) के शो में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के शो से भी दोगुनी भीड़ जुटती है, और वे न सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी अपनी गायकी का लोहा मनवा चुकी हैं. कंगारूओं के साथ उनकी ये वीडियो खूब हिट हो रहा है.

कंगारूओं के बीच फंसी मिस पूजा, अपनी सिंगिंग और डांसिंग से उन्हें भी बनाया मस्त, देखें Video

पंजाबी सिंगर मिस पूजा (Miss Pooja) का वीडियो खूब होते हैं वायरल

खास बातें

  • पंजाबी सिंगर हैं मिस पूजा
  • कंगारूओं के साथ खेल रही हैं पूजा
  • 'बटरफ्लाई' गाने पर दिखाया डांस
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर मिस पूजा (Miss Pooja) के शो में सपना चौधरी के शो से भी दोगुनी भीड़ जुटती है, और वे न सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी अपनी गायकी का लोहा मनवा चुकी हैं. इस पंजाबी सिंगर (Singer) ने दुनिया के कई देशों और शहरों में स्टेज परफॉर्मेंस दी हैं, और हरेक जगह उनके चाहने वालों की जबरदस्त भीड़ जुटती है. मिस पूजा पंजाबी फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं, और उनके वीडियो यूट्यूब पर खूब देखे जाते हैं. लेकिन मिस पूजा का एक बहुत ही फनी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने डांस और सिंगिंग से कंगारूओं को मस्त करती नजर आ रही हैं. 

सपना चौधरी ने नागिन डांस से गिराई बिजली, मस्ती में झूमने को कर देंगी मजबूर, देखें Video
 

 

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on


Kajal Raghwani के ख्यालों में खोए Khesari Lal Yadav, पानी में यूं खेलते आए नजर- Video ने ढाया कहर

पंजाबी सिंगर मिस पूजा ने इसी साल अप्रैल में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वे कंगारूओं के साथ खेल रही थीं. जी हां, वे किसी जू में थीं जहां ढेर सारे कंगारू थे. मिस पूजा ने पहले कंगारूओं से दोस्ती की और फिर उन्हें अपने लटके-झटके भी दिखाए. ये वीडियो वाकई खूब मस्त है, और वीडियो को हजारों बार देखा गया है. इस वीडियो पर मिस पूजा के फैन्स ने मजेदार कमेंट भी किए हैं. 

Video: गुरदास मान का रैप सुन भूल जाएंगे हनी सिंह और बादशाह को, लाइव परफॉर्मेंस में यूं उतर गए दिलों में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिस पूजा का असली नाम गुरिंदर कौर कैंठ है. 37 वर्षीया मिस पूजा भारत और विदेश में सबसे ज्यादा सुनी जाने वाली फीमेल भांगड़ा आर्टिस्ट हैं.  पंजाब के राजपुरा की रहने वाली मिस पूजा ने 2006 में 'जान तो प्यारी' सॉन्ग से डेब्यू किया था. 2009 में उनकी सोलो एल्बम 'रोमांटिक जट्ट' रिलीज हुई. मिस पूजा का सॉन्ग 'दो नैन' की शूटिंग कनाडा के टोरंटो में हुई थी. मिस पूजा की 2010 में दो फिल्में 'पंजाबन' और 'चन्ना सच्ची मुच्ची' रिलीज हुई थीं. मिस पूजा ने बॉलीवुड में 'कॉकटेल' फिल्म में 'सेकंड हैंड जवानी' सॉन्ग भी गाया था. इस फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...