Kajal Raghwani के ख्यालों में खोए Khesari Lal Yadav, पानी में यूं खेलते आए नजर- Video ने ढाया कहर

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार जोड़ी काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की पानी में अठखेलियां खूब देखी जा रही हैं. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का ये वीडियो 'मुकद्दर' फिल्म का है.

Kajal Raghwani के ख्यालों में खोए Khesari Lal Yadav, पानी में यूं खेलते आए नजर- Video ने ढाया कहर

Bhojpuri Cinema: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव ने पानी में यूं की मस्ती

खास बातें

  • भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' का है सॉन्ग
  • काजल राघवानी हैं लीड में
  • खेसारी लाल यादव भी हैं उनके साथ
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार जोड़ी काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की पानी में अठखेलियां खूब देखी जा रही हैं. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का ये वीडियो 'मुकद्दर' फिल्म का है. भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' में काजल और खेसारी की जोड़ी है और यह वीडियो 'सज संवर के' सॉन्ग का है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ये सॉन्ग पूरी सोच में हैं. गाने की शुरुआत में दोनों स्टूडियो में गाना गाते नजर आते हैं, तभी वे ख्यालों के घोड़े दौड़ाते हैं और स्टूडियो से निकल जाते हैं. 

सपना चौधरी ने नागिन डांस से गिराई बिजली, मस्ती में झूमने को कर देंगी मजबूर, देखें Video

सावन के पहले सोमवार की मोहम्मद आजाद ने बताई महिमा, भाभी को सुनाई पूरी कहानी- Video ने मचाई धूम

'मुकद्दर' फिल्म के गाने 'सज संवर के' को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं, और इसके म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद है.  'मुकद्दर' पिछले साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी. खेसारी और काजल की केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया गया था. खेसारी लाल यादव की ये पूरी फिल्म यूट्यूब पर रिलीज हो चुकी है. इसे ढाई करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

आम्रपाली दुबे ने के झन्नाटेदार सवाल के जवाब में निरहुआ ने 'स्वच्छ भारत' का फावड़े से यूं बनाया मजाक, वायरल हुआ Video

आम्रपाली दुबे ने दिखाए ऐसे लटके-झटके, बेकाबू होकर स्टेज पर चढ़ गया ये शख्स और फिर...Video हुआ वायरल

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की आने वाले फिल्म 'संघर्ष' है जिसमें वे बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली हैं. 'संघर्ष' में खेसारी लाल यादव बूढ़े और जवान का किरदार निभाएंगे जबकि काजल राघवानी बेबी को फीड करवाती दिखेंगी. इससे पहले इस तरह की बोल्डनेस मंदाकिनी ने 'राम तेरी गंगा मैली' में दिखाई थी. भोजपुरी फिल्मों में ये पहला मौका होगा जब कोई एक्ट्रेस इस तरह सीन करेंगी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com