NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह की जोड़ी ने इस गाने पर मारी एंट्री, फिर मचाएंगे तहलका...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और म्यूजिक वर्ल्ड की सनसनी चांदनी सिंह ने दो साल पहले साल 2016 में 'डोली में गोली मार देब (Doli Me Goli Mar Dem)' एल्बम किया था, जो रातोंरात म्यूजिक वर्ल्ड में छा गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह की जोड़ी ने इस गाने पर मारी एंट्री, फिर मचाएंगे तहलका...

भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह और खेसारी लाल यादव

खास बातें

  1. खेसारी-चांदनी जोड़ी की वापसी
  2. इस गाने से मचाएंगे तहलका
  3. 2 साल पहले आया था पहला पार्ट
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और म्यूजिक वर्ल्ड की सनसनी चांदनी सिंह (Chandni Singh) ने दो साल पहले साल 2016 में 'डोली में गोली मार देब (Doli Me Goli Mar Dem)' एल्बम किया था, जो रातोंरात म्यूजिक वर्ल्ड में छा गया था. अब एक बार फिर खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह नजर आयेंगे. नए म्यूजिक वीडियो 'डोली में गोली मार देब 2' में जो 'डोली में गोली मारदेब' का सीक्वल है. इस एलबम की शूटिंग पिछले दिनों मुंबई के मलाड स्थित मडआईलैंड में किया गया. जिसमें खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह ने भाग लिया. इस एलबम को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड से जारी किया जा रहा है.

Loveratri Trailer: गरबा टीचर बने सलमान खान के जीजा, इस नवरात्रि इनके साथ करेंगे रोमांस

खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह को कोरियोग्राफर महेश आचार्य ने डांस कराया है. बता दें, खेसारी और चांदनी का जब कोई नया एलबम आता है तो 'पलंग करे चोए चोंए' और 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' की तरह अन्य गाने भी इंटरनेट पर छा जाते हैं. 'डोली में गोली मार देब' को आदि शक्ति म्यूजिक कंपनी ने जारी किया था, लेकिन इस एलबम का दूसरा भाग लोगों को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड से सुनने और देखने को मिलेगा. लगातार हीट पर हीट एलबम दे रही चांदनी सिंह आज भोजपुरी वर्ल्ड की एक जाना माना नाम है.

शाहरुख खान के बेटे और श्रीदेवी की बेटी के पीछे भागने लगी ये गरीब बच्ची, पैसे के बदले मिला ऐसा रिएक्शन...

चांदनी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत ही 'डोली में गोली मार देब' एलबम से किया था, जो दो साल पहले 2016 में रिलीज हुआ था. उसने चांदनी सिंह को रातो रात स्टार बना दिया. इस एलबम में भी खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह साथ-साथ नजर आये थे. इसके बाद चांदनी ने आधा दर्जन से ज्यादा एलबम किये, जिसने यूट्यूब पर सनसनी मचा दी.

देखें पुराने गाने का वीडियो-


टिप्पणियां
चांदनी सिंह का कहना है, '' 'डोली में गोली मार देब..' लोगों को खूब पसंद आया था और उसके बाद से जब भी कोई मिलता है तो यहीं कहता कि 'डोली में गोली मार देब 2' कब आ रहा है. दो साल इंतजार के बाद अब यह एलबम लोगों के सामने जल्द ही आयेगा और इसके लिये हमें खुशी है.''

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement