NDTV Khabar

Loveratri Trailer: गरबा टीचर बने सलमान खान के जीजा, इस नवरात्रि इनके साथ करेंगे रोमांस

सलमान खान फिल्म्स की आगामी फिल्म Loveratri के जरिए सुपरस्टार अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट वरीना हुसैन हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Loveratri Trailer: गरबा टीचर बने सलमान खान के जीजा, इस नवरात्रि इनके साथ करेंगे रोमांस

5 अक्टूबर को रिलीज होगी Loveratri

नई दिल्ली: सलमान खान प्रोडक्शन हाउस की नई फिल्म 'लवरात्रि (Loveratri)' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. सलमान खान इस फिल्म के जरिए अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट वरीना हुसैन हैं. यह वरीना की डेब्यू फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर डांस, रोमांस और एक्शन से भरपूर है. फिल्म में आयुष शर्मा गरबा टीचर की भूमिका में दिख रहे हैं, जबकि वरीना ने विदेश से नवरात्रि का त्यौहार मनाने आई उनकी प्रेमिका का किरदार निभाया है.

Video: इस लड़की का Belly Dance देखकर छूट गए सलमान खान के पसीने, फराह और शिल्पा शेट्टी भी हुईं Shocked

गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित 'लवरात्रि' में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन के अलावा राम कपूर, रोनित रॉय, सोहेल खान और अरबाज खान भी होंगे. फिल्म के निर्देशक अभिराज मीनावाला पहली बार निर्देशन कर रहे हैं. 



मालूम हो कि, सलमान खान की बहन अर्पिता से आयुष ने साल 2014 में शादी की थी. जोड़ी के बेटे आहिल शर्मा का जन्म साल 2016 में हुआ. लवरात्रि से डेब्यू कर रहे आयुष शर्मा का कहना है कि सलमान ने उनका काफी सहयोग किया है. 

सलमान खान नहीं, इस सुपरस्टार की फैन हैं ये बुजुर्ग महिला, बोलीं- आप बुरा न मानिए...

टिप्पणियां
आयुष ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, "मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे सही दिशा में ले जाने के लिए वे (सलमान) हैं. वे मेरा मार्गदर्शन अच्छे से किया करते थे. उन्होंने मुझे बताया कि यह तुम्हारे ऑडीशंस की संख्या के बारे में नहीं है, बल्कि इस बारे में हैं कि ऑडीशन कब दिया है और कितना अच्छा दिया है. मैंने सलमान भाई के साथ चार साल प्रशिक्षण लिया, वे मुझसे खास तरह से कहते थे कि, 'देखो, मैं तुम्हारा डेब्यू करा सकता हूं, लेकिन डरता हूं कि जब तुम कैमरे के सामने जाओगे तो वहां सिर्फ तुम्हें ही काम करना है. उसमें मैं कुछ नहीं कर सकता."'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement