Video: इस लड़की का Belly Dance देखकर छूट गए सलमान खान के पसीने, फराह और शिल्पा शेट्टी भी हुईं Shocked

सलमान खान (Salman Khan) के 'दम का दम' में एंटरटेनमेंट की फुलटू डोज है. कभी वे गेम शो में अपने सवालों से मजा दिलाते हैं तो कभी सेलेब्रिटी मेहमान आकर धूम मचाते हैं. लेकिन ये बैली डांस (Belly Dance) तो अल्टीमेट है.

Video: इस लड़की का Belly Dance देखकर छूट गए सलमान खान के पसीने, फराह और शिल्पा शेट्टी भी हुईं Shocked

सलमान खान के 'दस का दम' में सना ने किया बैली डांस

खास बातें

  • सलमान खान के 'दस का दम' में की शिरकत
  • फराह खान भी थीं मौजूद
  • सना निकलीं शिल्पा शेट्टी की फैन
नई दिल्ली:

सलमान खान के 'दम का दम (Dum Ka Dum)' में एंटरटेनमेंट की फुलटू डोज है. कभी वे गेम शो में अपने सवालों से मजा दिलाते हैं तो कभी सेलेब्रिटी मेहमान आकर धूम मचाते हैं. पिछले दिनों सलमान खान (Salman Khan) के 'दस का दम' में शिल्पा शेट्टी और फराह खान ने आई थीं. सलमान खान ने फराह और शिल्पा के साथ जमकर मस्ती की, लेकिन शो में रंग जमाने का काम किया शिल्पा शेट्टी की एक फैन ने. सलमान खान ने शिल्पा शेट्टी की इस फैन को उनसे इंट्रोड्यूस कराया और उस फैन ने जो स्टेज पर किया वे वाकई धमाकेदार था. सलमान खान ने शिल्पा से इस फैन को मिलाया और कहा कि ये आपके जैसा डांस करती हैं. इस फैन ने जबरदस्त बैली डांस (Belly Dance) किया. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल नहीं थे घर पर, बापूजी के पीछे पड़ गया भूत...



Video: काजल राघवानी ने काले चश्मे में किया ऐसा डांस, ये एक्टर बोला- है टमाटर के चटनिया भऊजी पटनिया...

सलमान खान के ये कहते ही ये फैन स्टेज पर आ गई और जो उसने किया वह टीवी के इतिहास में लंबे समय तक याद रहेगा. शिल्पा शेट्टी की इस फैन का नाम सना था. सना ने अपना डांस शिल्पा शेट्टी को डेडिकेट किया और फिर 'माशा अल्लाह' सॉन्ग पर वो झूमकर नाची हैं वो कि उन्होंने स्टेज पर हंगामा काट दिया. सना ने कमाल का बैली डांस किया, जिसे देखकर सलमान खान के पसीने छूट गए तो शिल्पा शेट्टी और फराह खान शॉक्ड रह गईं. 

'दिल बोले बम बम बम...' गाने पर झूमे पवन सिंह, अक्षरा और मोनालिसा, Youtube पर 42 लाख बार देखा गया Video

सलमान खान  का 'दस का दम' एंटरटेनिंग गेम शो है, और उनके फैन्स उन्हें बेहद पसंद भी कर रहे हैं.  लेकिन टीआरपी की दौड़ में शो रंग नहीं जमा पाया है. वैसे भी सलमान खान इन दिनों 'भारत' की तैयारियों में  जुटे हुए हैं और उनके साथ लीड रोल में कैटरीना कैफ नजर आएंगी. हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म छोड़ दी है, और इसे लेकर कई तरह की बातें भी सामने आ रही हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com