Shilpa Shetty के किचन गार्डन में लगे ढेर सारे नींबू, Video शेयर कर बोलीं- शिकंजी बनाऊंगी...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अकसर अपने घर के बागीचे में लगी सब्जियों के वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर करती हैं. शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दिखा रही हैं कि उनके गार्डन में ढेर सारे नींबू (Lemon) लगे हैं.

Shilpa Shetty के किचन गार्डन में लगे ढेर सारे नींबू, Video शेयर कर बोलीं- शिकंजी बनाऊंगी...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शेयर किया अपने गार्डन का वीडियो

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो
  • शिल्पा शेट्टी गार्डन से नींबू तोड़ती आईं नजर
  • अकसर शेयर करती हैं अपने होम गार्डन के वीडियो
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अकसर अपने घर के बागीचे में लगी सब्जियों के वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर करती हैं. शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दिखा रही हैं कि उनके गार्डन में ढेर सारे नींबू (Lemon) लगे हैं. शिल्पा शेट्टी इस वीडियो में लगे इन बड़े-बड़े और शानदार नींबुओं को दिखा रही हैं और बता रही हैं कि यह शिकंजी बनाने के काम आएंगे. शिल्पा शेट्टी की इस इंस्टाग्राम (Shilpa Shetty Instagram) पोस्ट पर उनकी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने भी कमेंट किया है.

सुहाना खान ने दोस्त संग शेयर किया Photo, बोलीं- मैं लंबी हूं इसलिए, मेरा सिर...

धनाश्री के साथ रोमांटिक Photo शेयर कर युजवेंद्र चहल ने कहा 'मैं आपके साथ चलूंगा', तो शूटर दादी ने किया ये कमेंट

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'फूड फॉर थॉट...जिंदगी खूबसूरत है...हर हालात में कुछ अच्छा करें.' वैसे भी शिल्पा शेट्टी अपने गार्डन को लेकर अकसर फैन्स के साथ चीजें शेयर करती हैं. उनकी बहन शमिता शेट्टी ने इस वीडियो पर इमोजी बनाकर कमेंट किया है. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साड़ी पहनकर लगाए पुश अप्स, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की जल्द ही दो फिल्में आने वाली हैं. शिल्पा शेट्टी की एक फिल्म 'निकम्मा' है और दूसरी फिल्म 'हंगामा 2' है जिसमें वह परेश रावल के साथ काम कर रही हैं. इस तरह शिल्पा शेट्टी लंबे अरसे बाद सिल्वरस्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं.