शिल्पा शेट्टी को देख गर्लफ्रेंड को भूला यह लड़का, बनाया दीवानों जैसा हाल- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका अंदाज देख लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को भी भूल जाता है- देखें Video

शिल्पा शेट्टी को देख गर्लफ्रेंड को भूला यह लड़का, बनाया दीवानों जैसा हाल- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी को देख गर्लफ्रेंड को भूला यह लड़का
  • लड़के ने बनाया दीवानों जैसा हाल
  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. वो लगभग हर दिन नए-नए वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. उनके वीडियो आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने फिर से एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उन्होंने एक शख्स को अपने अंदाज से दीवाना बना दिया है. शिल्पा शेट्टी के हर वीडियो की तरह यह वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को साढ़े 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दिव्यांका त्रिपाठी को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे थे अमिताभ बच्चन, Video हुआ वायरल

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के पीछे चलता है, तभी अपने बालों को झटकते हुए शिल्पा शेट्टी एंट्री लेती हैं और वह शख्स उन्हें देख अपनी गर्लफ्रेंड को भूल शिल्पा शेट्टी के पीछे चलने लगता है. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. फैन्स इसे देख खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हेलिकॉप्टर उड़ाते हुए वीडियो शेयर किया था, जो खूब वायरल हुआ था.

Jawaani Jaaneman Movie Review: दिलफेंक सैफ और शानदार अलाया की जुगलबंदी है 'जवानी जानेमन'

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने फिटनेस और डांस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 14 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स की संख्या है. उनका कोई भी वीडियो आते ही वायरल हो जाता है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) टेलीविजन पर एक्टिव रहने के साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, और अकसर उनकी फोटो तथा वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद भी किए जाते हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में भी दोबारा नजर आने वाली हैं. वह 'हंगामा' के सीक्वल में परेश रावल के साथ नजर आएंगी तो इसके अलावा वह 'निकम्मा' में भी काम कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी के डांस वीडियो ने बीते दिनों खूब तहलका मचाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...