NDTV Khabar

गर्ल गैंग के साथ इस अंदाज में मटकी फोड़ने पहुंची ये एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

'आशिकी 2' से युवाओं में हिट होने वाली इस एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग का एक शेड्यूल खत्म किया है. वे मुंबई में गर्ल गैंग के साथ मटकी फोड़ती नजर आईं.

25 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गर्ल गैंग के साथ इस अंदाज में मटकी फोड़ने पहुंची ये एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

विज्ञापन के लिए शूटिंग करतीं श्रद्धा कपूर

खास बातें

  1. श्रद्धा को दरकार है हिट फिल्म की
  2. शाहिद के साथ है अगली फिल्म
  3. बिजली चोरी की समस्या पर है आधारित
नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग का एक शेड्यूल खत्म किया है. लेकिन वे मुंबई में गर्ल गैंग के साथ मटकी फोड़ती नजर आईं. श्रद्धा कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे सूट पहने हुए बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं और अपनी गर्ल गैंग के कंधों पर सवार हो कर मटकी फोड़ने जा रही हैं. बेशक अभी तक सिर्फ हीरो लोगों को ही मटकी फोड़ते देखा गया था लेकिन अब हीरोइनें भी इसे अंजाम दे रही हैं. हालांकि ये शूट उनके अगले विज्ञापन से है और इसमें वे इस तरह नजर आएंगी.

Priya Prakash Varrier की गोद में आते ही इस बच्चे ने किया कुछ ऐसा, खिलखिलाकर हंस पड़ी इंटरनेट सनसनी
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


IPL 2018: धोनी की बेटी जीवा ने मैच के बीच कर दी यह जिद, 22 लाख बार देखा गया Video

श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' है. इस फिल्म को श्रीनारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. श्रीनारायण सिंह ने ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ डायरेक्ट की थी और अक्षय कुमार की ये फिल्म सुपरहिट रही थी. फिल्म बिजली चोरी की समस्या पर आधारित है. फिल्म में शाहिद कपूर श्रद्धा के साथ नजर आएंगे. 

IPL 2018: धोनी की बेटी जीवा ने मैच के बीच कर दी यह जिद, 22 लाख बार देखा गया Video

टिप्पणियां
श्रद्धा कपूर की 2016 के बाद से कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा नहीं दिखा सकी है. श्रद्धा ने 'बागी' के साथ बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल की थी, और उसके बाद 'हाफ गर्लफ्रेंड' को एवरेज रिस्पॉन्स मिला था. उनकी 'ओके जानू' 'हसीना पार्कर' और 'रॉक ऑन 2' जैसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही हैं. ऐसे में उन्हें एक जबरदस्त हिट की दरकार है. वैसे वे लोकप्रिय चेहरा है, और इस तरह के मजेदार एड भी लोकप्रियता में इजाफा करने का ही काम करते हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement